छत्तीसगढ़

chhattisgarh

dead body found in balod: बालोद एसपी बंगले से थोड़ी दूर लटकती मिली सड़ी गली लाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 26, 2023, 11:26 PM IST

बालोद में पुलिस अधीक्षक बंगले से थोड़ी ही दूरी पर सड़ी गली अवस्था में लाश मिली है. लाश पेड़ से लटकी हुई मिली है, जो पूरी तरह से सड़ चुकी है. इसलिए शव की शिनख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुच गई है.balod crime news

dead body found in balod Etv Bharat
बालोद में मिली लाश

बालोद: बालोद शहर में जिला पुलिस अधीक्षक बंगले से थोड़ी ही दूरी पर सड़ी गली अवस्था में पेड़ से लटकी हुई एक लाश मिली. लाश मिलने की सूचना रविवार रात 8 बजे पुलिस को मिली, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई. रात होने के कारण पुलिस को ज्यादा कुछ जानकारी हाथ नहीं लग पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है .रात होने के कारण पुलिस भी लाश को भी लाश के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है. जिस जगह यह शव मिला है. उसे जुर्री पारा कहा जाता है. पूरा मामला बालोद थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने जांच के बाद जानकारी की कही बात:बालोद थाना प्रभारी नवीन बोरकर से जब पूरे मामले में जानकारी ली गई, तो उसने बताया कि "लाश मिलने की सूचना मिली थी, जिस पर बालोद थाने की टीम गई हुई थी. लाश को सुरक्षित पेड़ से उतार लिया गया है और लास्ट फांसी पर लटका हुआ था. जिसको लेकर जांच शुरू कर दी गई है. परंतु रात होने के कारण लाश के बारे में किसी तरह का कोई भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. ना ही उसके उम्र को लेकर, ना ही उसके एड्रेस को लेकर कोई जानकारी सामने आई है."

Balod Crime News: मानव हाथ जबड़े में दबोचे घूम रहा था कुत्ता, मचा हड़कंप, अगले दिन मिली महिला जली हुई लाश


सड़ी अवस्था में मिली है लाश:फांसी पर लटकी हुई लाश लगभग सड़ गई है. जिससे यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि यह लाश लगभग 1 सप्ताह पुरानr है. हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या और लाश कितने दिन पुराना है, यह तो पुलिस एवं फॉरेंसिक जांच के बाद ही पता लग पाएगा.

पुलिसमामले की जांच में जुटी:फिलहाल बालोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आत्महत्या के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. इसके अलावा बालोद के कई इलाकों में क्राइम का ग्राफ बढ़ा है. यहां लगातार आए दिन चोरी, लूट , अपहरण और मर्डर की घटनाएं हो रही है. जिसने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस मामले के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों में डर का भी माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details