छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद पुलिस ने जेवरात चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 9, 2022, 5:53 PM IST

Updated : Feb 9, 2022, 6:06 PM IST

बालोद पुलिस ने जेवरात चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने चोरी के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. यह तीनों अपने गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ के कई जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

Balod police busted gang stealing jewellery
बालोद में चोरी की घटनाएं

बालोद:बालोद पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में सोने-चांदी के जेवरात चोरी करने वाले आरोपियों को धर दबोचा है. पुलिस ने इस चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इन तीन आरोपियों ने छत्तीसगढ़ में बालोद, दुर्ग, धमतरी और राजनांदगांव में सूने घरों और ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया. यहां से इन लोगों ने जेवरात पर हाथ साफ किए हैं.

बालोद में चोरी की घटनाएं

पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने, चांदी के जेवरात बरामद किए हैं. आरोपियों से साढ़े बारह किलो के चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं. जिसकी कीमत 10 लाख रुपये हैं और सोने के जेवरात की कीमत तीन लाख रुपये से ज्यादा है.

बालोद के गुरुर नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी, भाजपा-कांग्रेस पार्षद एकजुट

चोरों ने कई आभूषण बैंक में गिरवी पर रखा
जिला पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के द्वारा कुछ आभूषणों को बैंक में गिरवी भी रखा गया है. जिनकी पतासाजी की जा रही है. चोरों ने गुंडरदेही थाना क्षेत्र में दो जगहों पर चोरी की थी. जिसके आधार पर जांच शुरू की गई और पूरे मामले का पता चल पाया है.

तीन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

  • अरुण कुमार साहू
  • मनोज उर्फ गोलू कुर्रे
  • जागेश्वर साहू



सूने मकानों की रेकी कर करते थे चोरी
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनके द्वारा पहले सूने मकानों की रेकी की जाती थी. फिर यह चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने गुंडरदेही चोरी कांड की जांच की तब इन चोरों का सुराग मिला.

Last Updated :Feb 9, 2022, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details