छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Suspicious Death In Balod : बालोद में युवक की संदेहास्पद मौत, वजह जानकर पुलिस हुई हैरान

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 30, 2023, 4:39 PM IST

Suspicious Death In Balod बालोद में आपसी विवाद के बाद एक व्यक्ति की संदेहास्पद मौत हो गई.पुलिस ने मामले की जानकारी लगने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.लेकिन मौत की जो वजह पुलिस को बताई गई वो काफी हैरान करने वाली है.लिहाजा पुलिस अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.Death due to dispute over smoke beedi

Suspicious Death In Balod
बालोद में युवक की संदेहास्पद मौत

बालोद में युवक की संदेहास्पद मौत

बालोद : आपने आपसी झगड़े के बाद मर्डर की घटनाएं कई सुनी होंगी. लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.उसमें एक शख्स की मौत का कारण बीड़ी बना.सुनने में अजीब जरुर लग रहा हो लेकिन एक तीन इंच की बीड़ी के कारण एक व्यक्ति की जान चली गई.पुलिस के पास जब ये मामला पहुंचा तो वो भी हैरान थी. क्योंकि जिस तरह की वारदात होने की बात सामने आ रही है,उस पर पुलिस को यकीन नहीं है.फिर भी चश्मदीदों के बयान लेने के बाद पुलिस शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है,ताकि मौत के कारणों का पता लगाया जा सके.

कहां हुई वारदात ? :ये पूरी वारदात दसौंदी तालाब के पास की बताई जा रही है.जहां पर एक नल लगा था. इस नल के पास शंकर साहू नाम का शख्स बैठकर बीड़ी पी रहा था.बीड़ी का धुंआ शायद किसी को नागवार गुजरा तो उसने आपत्ति जताई.जिस शंकर भड़क गया और विरोध करने वाले से विवाद करने लगा.बीड़ी के धुंए से शुरु हुई बात धक्का मुक्की तक आ पहुंची.अभी शंकर के साथ धक्का मुक्की हो ही रही थी कि वो जमीन पर गिर पड़ा.थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने मामले की कर रही जांच :इस पूरे मामले की खबर जब पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची.पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की और चार लोगों को हिरासत में लिया.पुलिस की माने तो विवाद बीड़ी पीने को लेकर हुआ था.शव का पंचनामा करवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

''पुलिस को सूचना मिली कि दसौंदी तालाब के पास एक घर में शख्स की मौत हुई है.जाने पर पता चला परिवार के लोग प्राइवेट क्लीनिक में उसे लेकर गए हैं. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.इसके बाद शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.''- प्रतीक चतुर्वेदी,एसडीओपी

बालोद में आकाशीय बिजली का कहर,तीन महिलाओं की मौत
बालोद में ग्राम पटेल के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, सरकारी जमीन कब्जा कर बेचने का आरोप
बालोद के सकरौद गांव में एक साथ उठी चार अर्थियां

उलझा हुआ है मामला :आपको बता दें कि मामला अभी उलझा हुआ है.क्योंकि शंकर साहू की मौत की असली वजह पीएम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी. जो कहानी पुलिस को बताई जा रही है वो भी थोड़ी अजीब है. वहीं सूत्रों से जानकारी मिली है कि मृतक का जिसके साथ झगड़ा हुआ था वो दोनों साथ में पहले सब्जी बेचने का काम करते थे. लेकिन विवाद के बाद अलग हो गए थे.तब से दोनों ही परिवारों में मनमुटाव था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details