छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balod Crime News: मानव हाथ जबड़े में दबोचे घूम रहा था कुत्ता, मचा हड़कंप, अगले दिन मिली महिला जली हुई लाश

By

Published : Feb 26, 2023, 5:37 PM IST

human hand piece कुत्ते के जबड़े में इंसानी हाथ का टुकड़ा देख लोग सहम गए और पुलिस को सूचना दी. मगर तमाम पूछताछ और जांच पड़ताल में कुछ पता नहीं चल पाया. इधर बीच रविवार की सुबह जब गांव के बच्चे नहर किनारे खेलने पहुंचे तो जली हुई लाश देखी, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाया.

Balod Crime News
मानव हाथ जबड़े में दबोचे घूम रहा था कुत्ता

बालोद: शहर के जवाहर पारा की एक महिला ने आत्महत्या कर ली. पूरे मामले का तब पता चल पाया, जब महिला का शव ग्राम देऊरत राई में नहर किनारे मिला. एक दिन पहले शव का एक हाथ कुत्ता नोंचकर ले गया था, जिसे गांव वालों ने देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब कुछ पता नहीं चल पाया था. पुलिस के मुताबिक महिला का नाम किरण बाई नेताम बताया जा रहा है.



हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल पर चल रही तफ्तीश:मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या, दोनों एंगल से पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. महिला 23 फरवरी को मामा के घर जाने का बोलकर निकली थी. 26 फरवरी को उसकी लाश मिली है. उसके मामा के गांव में रात को फोन लगाकर संपर्क किया गया तो पता चला कि महिला वहां पहुंची ही नहीं है, जिसके बाद परिवार ने खोजबीन शुरू की और अगले दिन थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई.

राजनांदगांव में मिली महिला की लाश, सिर, हाथ, पैर गायब

ग्राम देऊरत राई में नहर किनारे मिली महिला जली हुई लाश

पहले दिन नहीं लग पाया था पता:ग्रामीण चंद्रिका लाल सिन्हा ने बताया कि "यह घटना करीब 2 दिन पहले की बताई जा रही है और लाश को बच्चों ने देखा. इससे पहले लाश का हाथ देऊरत राई गांव में कुत्ते ले गए थे. उस गांव के लोगों ने भी पुलिस को इसकी सूचना दी थी लेकिन उस दिन कुछ पता नहीं चल पाया था. आज जब बच्चे खेलते खेलते नहर किनारे पहुंचे तो उन्होंने लाश को देखा. इसके बाद इसकी जानकारी उन्हें दी."

घटनास्थल पर मिली मिट्टी तेल की शीशी:पुलिस के अनुसार"जिस जगह पर महिला की लाश मिली है उस जगह पर मिट्टी तेल की शीशी, पानी की बोतल सहित कुछ कपड़े मिले हैं, जिसे पुलिस ने जब्त किया है. जो डब्बा उसे मिला है, वह उसके घर का ही है. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह घर से इसे लेकर निकली हुई थी और पहले से ही आत्महत्या का मन बनाया था."जिस जगह पर महिला की लाश मिली है वह उसका ही खेत बताया जा रहा है और वह उसका मायका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details