छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Ambikapur Crime News: खून के छींटे के सहारे शव तक पहुंची अंबिकापुर पुलिस, जानिए पूरा मामला

By

Published : Jun 9, 2023, 12:53 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

Ambikapur News: अंबिकापुर में विवाद की शिकायत के बाद चिखलाडीह पहुंची पुलिस के उस समय होश उड़ गए जब घटनास्थल पर खून के छींटे नजर आए. इन छींटों के सहारे अंबिकापुर पुलिस एक कुएं के पास पहुंची. जहां एक युवक की लाश पड़ी हुई थी. आरोपियों ने खून के धब्बों को छिपाने के लिए लिपाई पोताई भी की थी लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. Murder in Ambikapur

Ambikapur Crime News
कुएं में मिला युवक का शव

सरगुजा:अंबिकापुर में एक युवक की हत्या कर शव को कुंए में फेंकने का मामला सामने आया है. युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शहर में गांधीनगर पुलिस को ग्राम चिखलाडीह नर्मदापुर क्षेत्र में गंभीर विवाद व मारपीट की शिकायत लोगों से मिली थी. मारपीट की शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची तो उन्हें जांच के दौरान कमरे में खून के छींटे नजर आए. कई स्थानों पर खून के छींटों को छिपाने के लिए मिट्टी से लिपाई की गई थी.

खून के छींटों से हुआ खुलासा:खून के छींटों को छिपाने के प्रयास पर पुलिस को यह संदेह हुआ कि घटना में किसी की हत्या कर शव को छिपाया गया है. पुलिस ने जांच शुरू करने के साथ ही आसपास के क्षेत्र में सर्चिंग अभियान चलाया. विशेष टीम व फोरेंसिक विशेषज्ञों ने जब आस पास के क्षेत्र की तलाशी ली तो सर्चिंग के दौरान उन्हें कुंए में शव नजर आया.

गांधीनगर थाना क्षेत्र में गंभीर मारपीट की शिकायत मिली थी. पुलिस जब घटनास्थल पहुंची तो उन्हें कुछ स्थानों पर खून के छींटे नजर आए. संदेह के आधार पर पुलिस टीम ने जब सर्चिंग की तो युवक का शव कुंए से बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच करने के साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.- एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला

Balrampur Crime: युवती के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, प्रेमी ही निकाला हत्यारा
Balod Crime : अज्ञात वाहन की टक्कर से शिक्षक की मौत
Durg News: 14 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बिहार का रहने वाला है मृतक:पुलिस ने जब मृतक के शव को बाहर निकाला तो उसके गले और पैर को रस्सी से बांधकर कुंए में डाला गया था. इसके साथ ही उसके शरीर पर चोट के गंभीर निशान थे. प्रारंभिक जांच के दौरान मृतक की पहचान बिहार के वजीरगंज केन निवासी 38 वर्षीय सुधीर के रूप में की गई. मृतक सुधीर साव शहर के बौरीपारा में रहता था. फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद मामले में धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details