छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा में बीच बाजार लड़कियों की फाइट, वीडियो वायरल

By

Published : Nov 30, 2022, 11:20 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ambikapur crime news अंबिकापुर में एक लड़की को तीन लड़कियों ने बीच सड़क पर पीट दिया. दिन दहाड़े भारी व्यस्त मार्ग में सबके सामने यह तमाशा चलता रहा. इस बीच लोगों ने समझाइश देने की कोशिश भी की. लेकिन इन लड़कियों ने किसी की ना सुनी. पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है.

video of girls fight in surguja
बीच बाजार लड़कियों ने की अकेली लड़की की पिटाई

सरगुजा:ambikapur crime news लड़कों के बाद अब लड़कियों की भी दबंगई की खबर आने लगी है. हालिया मामले में तीन दबंग लड़कियों ने बीच सड़क पर एक लड़की की पिटाई कर दी. दिन दहाड़े भारी व्यस्त मार्ग में सबके सामने यह तमाशा चलता रहा. इस बीच लोगों ने समझाइश देने की कोशिश भी की. लेकिन इन लड़कियों ने किसी की ना सुनी.

बीच बाजार लड़कियों की फाइट

मारपीट करने वाली लड़किां आपस में सहेली थीं :महामाया चौक के पास स्थित जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के सामने एक लड़की को तीन लड़कियां पीट रही थीं. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. सूरजपुर जिले की रहने वाली पीड़िता अंबिकापुर के एक कपड़े के दुकान काम में काम करती है. पीड़िता के साथ तीन लड़कियां एक साथ रूम में रहकर काम करती थीं. लेकिन बीते दिन पीड़िता से किसी बात को लेकर इन तीनों लड़कियों का विवाद हो गया. जिसके बाद पीड़िता ने दूसरा रूम ले लिया था.

यह भी पढ़ें: Durg latest news भिलाई में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, वेतन नहीं मिलने का लगाया आरोप



स्थानीय लोगों ने बीचबचाव की कोशिश भी की:मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता को लड़कियों ने अंबिकापुर के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के सामने बुलाया. पीड़िता यहीं स्थित कपड़े के दुकान में काम करती है. जहां से बाहर आते ही तीनों लड़कियों ने उससे मारपीट करना शुरू कर दिया. इधर स्थानीय लोगों ने बीचबचाव भी किया. लेकिन लड़कियां नहीं मानीं और जब तक पुलिस पहुंचती तब तक तीनों लड़कियां मौके से फरार हो गई थीं. पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details