छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा: अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में बंद विचाराधीन बंदी की अस्पताल में मौत

By

Published : Sep 18, 2020, 1:06 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

अंबिकापुर की सेंट्रल जेल में किडनैपिंग और दुष्कर्म के आरोप में बंद विचाराधीन बंदी की इलाज के दौरान मौत हो गई. जेल अधीक्षक राजेंद्र गायकवाड़ ने बताया कि विचाराधीन बंदी को हार्ट अटैक आने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई.

convicted-prisoner-dies-in-hospital-for-kidnapping-and-rape-in-ambikapur
अंबिकापुर अस्पताल

सरगुजा: सेंट्रल जेल में दुष्कर्म के आरोप में बंद विचाराधीन बंदी की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. जानकारी के अनुसार, धौरपुर के सपड़ा गांव के कुंदन नगेसिया को नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पॉक्सो एक्ट समेत IPC की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था.

विचाराधीन बंदी की अस्पताल में मौत

आरोपी बंदी को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के न्यायालय में पेश किया गया था. जहां से उसे 5 जुलाई 2020 को जेल भेज दिया गया था. बताया जा रहा है कि मृतक कुंदन नगेसिया का मामला विचाराधीन था. इसी बीच गुरुवार की सुबह अचानक बंदी की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे प्रारंभिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बंदी की मौत के बाद मामले में पुलिस ने केस दर्जकर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया है. इस मामले में जेल अधीक्षक राजेंद्र गायकवाड़ ने बताया कि विचाराधीन बंदी को हार्ट अटैक आने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details