छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों से बोले मंत्री टीएस सिंहदेव, मुख्यमंत्री से ही मिलेगा न्याय

By

Published : Apr 9, 2023, 2:21 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास का घेराव किया. कर्मचारियों ने सिंहदेव से फोन पर बात की. सिंहदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री से ही न्याय मिलेगा. मैं कुछ नहीं कर सकता.

daily wage workers
दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों

दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों से बोले मंत्री टीएस सिंहदेव

सरगुजा:अंबिकापुर में शनिवार को दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास का घेराव किया. संविदा कर्मियों ने घोषणापत्र में किए गए वादे को याद दिलाते हुए नियमितीकरण की मांग की. इस प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मोबाइल पर बात की. कर्मचारियों ने स्वास्थ्य मंत्री से पूछा कि चुनाव के पहले जो वादा उन्होंने किया था वो कब पूरा होगा.

न्याय तो सीएम से ही मिलेगा:स्वास्थ्य मंत्री ने संविदाकर्मियों से फोन पर बातचीत की. सिंहदेव ने कहा कि "न्याय तो अब मुख्यमंत्री जी से ही मिल पाएगा. हम तो खुद ही किनारे हैं, यह आप सब जानते है. आपकी मांगों का मैं सम्मान करता हूं. लेकिन बाकी जो बातें है, उसके लिए मुख्यमंत्री जी से ही चर्चा करनी पड़ेगी. हम आपकी बातों को रखते है. इससे ज्यादा कुछ कहने की मेरी हैसियत नहीं है. आप लोग भी जानते है, स्वयं समझदार हैं."

यह भी पढ़ें:naxalites beat businessman नक्सलियों ने 3 व्यापारियों को पीटा, एक की मौत, मौके पर पहुंचे जवानों और नक्सलियों की मुठभेड़

प्रदर्शनकारी को पुलिस ने रोका: दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन कर रैली निकाली. प्रदेशभर से पहुंचे कर्मचारी रैली की शक्ल में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास तपस्या पहुंचे. कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बेरिकेट्स लगाकर रोका.

झूठा निकला नियमितीकरण का वादा:प्रदर्शनकारियों का कहना है कि राज्य के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने राज्य सरकार से लगातार नियमितीकरण की मांग की है. नियमितकरण की मांग को लेकर दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने अनेको बार मुख्यमंत्री, प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों को ज्ञापन सौंपा है. लेकिन उन्हें हर बार झूठा आश्वासन ही मिला है. कांग्रेस ने चुनाव के पहले अनेक लोक लुभावन वादा किया गया था, जिसमें सरकार के बनते ही 10 दिनों के भीतर नियमितीकरण का वादा भी किया गया था.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details