छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Sarguja: बतौली में मासूम बच्ची के सामने फांसी के फंदे पर झूल गया पिता, मासूम के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग

By

Published : Mar 27, 2023, 4:47 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

बतौली थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी बेटी के सामने ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. मृतक जशपुर जिले का रहने वाला था और 3 दिन पहले ही अपने घर से निकला था.Sarguja Latest News

Man Died by suicide
फांसी के फंदे पर झूल गया पिता

सरगुजा :सरगुजा जिला के बतौली थाना क्षेत्र में जशपुर जिले का एक शख्स ने अपनी 3 साल की बेटी के सामने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बच्ची अपने पिता के शव के पास घंटों खेलती रही. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचे. वहां का दृश्य देखकर लोग सन्न रह गए. मासूम बच्ची रो रही थी और पिता फंदे से लटका हुआ था.

पिता के शव के पास खेल रही थी बच्ची:मामला सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र का है. यहां एक पहाड़ी कोरवा जाति के शख्स ने अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली. बतौली थाना क्षेत्र के नवापारा स्थित कॉलेज के पीछे के जंगल में शख्स फंदे से झूल गया. जिस समय उसने फांसी लगाई, उस दौरान उसकी 3 साल की बच्ची भी वहां मौजूद थी.

जशपुर का रहने वाला था शख्स:मृतक रामदेव जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र का रहने वाला था. उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी और दूसरी पत्नी भी छोड़कर चली गई थी. 3 दिन पहले रामदेव घर से बेटी को लेकर निकला था. रविवार को बतौली कॉलेज के पीछे लोगों ने बच्ची के चीखने की आवाज सुनी. आवाज सुनकल जब लोग वहां गये तो बच्ची रो रही थी. उसका पिता फंदे से लटका हुआ था.

यह भी पढ़ें:Balod: लिफ्ट निर्माण के दौरान टूटी बल्ली, चौथी मंजिल से गिरकर एक मजदूर की मौत, एक घायल

लोगों ने सुनी बच्ची की आवाज: झाड़ियों के बीच बच्ची बैठी हुई थी. सामने पेड़ पर एक लाश झूल रही थी. स्थानीय लोग यह नजारा देख घबरा गए. लोगों ने सरपंच को इसकी सूचना दी. बतौली के सरपंच ने बताया कि "जानकारी के बाद बतौली पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. बतौली पुलिस मामले की जांच कर रही है."

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details