छत्तीसगढ़

chhattisgarh

TS Singh dev celebrated Holi in Surguja: रघुनाथ पैलेस और कोठीघर में स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने मनाई होली

By

Published : Mar 8, 2023, 10:33 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव अपने गृह क्षेत्र सरगुजा में होली का पर्व मना रहे हैं. मंगलवार को सिंहदेव के निवास रघुनाथ पैलेश और कोठीघर प्रांगण में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान संभाग भर से कांग्रेस जन व आम नागरिक पहुंचे हुए थे.

TS Singh dev celebrated Holi in Surguja
टीएस सिंह देव ने सरगुजा में गाना होली का

TS Singh dev celebrated Holi in Surguja: रघुनाथ पैलेस और कोठीघर में स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने मनाई होली
टीएस सिंह देव ने सरगुजा में गाना होली का

सरगुजा:स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के निवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में कई क्षेत्रीय विधायक खेल साय सिंह, डॉ प्रीतम राम भी मौजूद रहे. इसके अलावा संभाग के तमाम बड़े नेता मंडल आयोग के अध्यक्ष भी समारोह में शामिल हुये.


अमरजीत खेमा भी रहा मौजूद:भेद भाव मिटा कर एकजुट होने के त्योहार होली में इस समारोह में भी कुछ ऐसा ही देखा गया. सिंहदेव के होली मिलन समारोह में मंत्री अमरजीत भगत खेमे के नेता भी देखे गये. होली के पर्व में एक बार फिर से कांग्रेस परिवार में आपसी सामंजस्य देखा गया.


सिंहदेव ने दी बधाई:होली मिलन समारोह में स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने " प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी और भेद भाव भुलाकर आपसी भाई चारे के साथ होली का पर्व मनाने की अपील उन्होंने की है."

यह भी पढ़ें: how to make herbal gulal: घर पर ऐसे बनाएं केमिकल फ्री नेचुरल रंग और गुलाल, फिर होली होगी हर्बल वाली !


सेल्फी का क्रेज:होली मिलन समारोह में संभाग भर के कांग्रेस अध्यक्ष और अन्य संगठनों कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे. अलग अलग समाजों के प्रमुख, व्यापारी संघ, मीडिया, शासकीय कर्मचारी सभी इस होली मिलन समारोह में पहुंचे हुये थे. रियासत कालीन परंपरा को अब तक निभा रहे ग्रामीण भी अपने महाराजा से होली मिलने पहुंचे. जिस वजह से खासी भीड़ कोठी घर मे लगी रही. और हर एक से टी एस सिंह देव ने मुलाकात कर उन्हें होली की शुभकामनाएं दी. भीड़ में सेल्फी लेने वालों की संख्या भी बहुतायत थी. 70 साल के सिंहदेव भी सहर्ष युवाओं के साथ सेल्फी का अनान्द ले रहे थे.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details