छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पार्टी के बाद सड़क पर खड़ी थी मौत, 2 छात्रों की इस तरह गई जान

By

Published : Aug 29, 2021, 1:31 PM IST

रायपुर के एयरपोर्ट रोड पर बीती रात दर्दनाक सड़क हादसे (road accident in raipur ) में कार सवार दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. एक छात्र गंभीर रूप से घायल है. पार्टी के बाद सभी अपनी कार से वापस जा रहे थे. इसी दौरान मवेशियों से टकराने के बाद उनकी गाड़ी पलट गई.

two-students-died-in-road-accident-on-the-airport-road-in-raipur
रायपुर के एयरपोर्ट रोड पर एक्सीडेंट

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आधी रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. रायपुर के एयरपोर्ट चौक पर हुए इस हादसे में कार सवार 2 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार सड़क पर बैठे मवेशियों से टकराई और उछलकर डिवाइडर में लगे हाईमास्क लाइट के खंभे को तोड़ते हुए पलट गई. हादसे के दौरान कार में तीन युवक सवार थे. जिनमें गौरव सिंह और हर्ष अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरा युवक नागेश साहू गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

मवेशियों से टकराने के बाद पलटी कार

कार में सवार तीनों छात्र वीआईपी रोड स्थित एक कैफे से पार्टी करने कब बाद घर के लिए निकले थे. इसी दौरान रात करीब 2 बजे एयरपोर्ट चौक के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. उस वक्त कार गौरव सिंह चला रहा था और हर्ष अग्रवाल उसके बगल में बैठा था. हादसे के दौरान दोनों छात्र कार में ही फंस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गैस कटर से काट कर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेजा.

नशे में मालिक को दिखायी गर्लफ्रेंड की फोटो, एक रात के लिए छोड़ने कहा तो नौकर ने चाकू से गोद कर दी हत्या

मृतक छात्र मध्यप्रदेश का रहने वाला

रायपुर सिटी एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो दो छात्रों की मौत हो चुकी थी. तीसरे छात्र को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. इसमें से एक मृतक छात्र गौरव सिंह मध्यप्रदेश के रीवा का रहने वाला है. वह रायपुर में रहकर बीबीए की पढ़ाई कर रहा था. फिलहाल माना थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details