छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अभनपुर में पंडाल लगाने को लेकर दो पक्ष भिड़े, 17 लोग घायल, 12 के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Apr 18, 2022, 12:14 PM IST

Updated : Apr 18, 2022, 4:01 PM IST

अभनपुर के केंद्री में शादी समारोह जंग के मैदान में तब्दील (Rebellion between two sides in Abhanpur) हुआ. मामला पंडाल लगाने को लेकर हुआ. इस घटना में 17 लोग घायल हुए हैं. जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं.

Rebellion between two sides in Abhanpur
अभनपुर में दो पक्षों में बलवा

रायपुर: अभनपुर थाना क्षेत्र में देर रात शादी समारोह में सड़क पर पंडाल लगाए जाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट (Rebellion between two sides in Abhanpu) हुई. जिसमें लगभग 17 लोगों के घायल होने की खबर है. इनमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. अभनपुर पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ बलवा का केस दर्ज किया है. अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

अभनपुर में पंडाल लगाने को लेकर दो पक्ष भिड़े

शादी समारोह में हुई झड़प : अभनपुर थाना प्रभारी अशफाक अहमद अंसारी ने बताया कि रविवार रात अभनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम केंद्री में शादी समारोह का आयोजन चल रहा था. सड़क पर पंडाल बनाकर शादी आयोजित की जा रही थी. दूसरे पक्ष के लोगों ने सड़क पर पंडाल लगाने को लेकर विवाद करने के बाद शादी समारोह में आए बारातियों के साथ मारपीट शुरू कर (Fight in Kendri wedding ceremony) दी. जिसमें 17 लोग घायल हो गए. अभनपुर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-रायपुर में किरायदारों के बीच खूनी झड़प, एक की मौत दो घायल

17 घायल, 12 के खिलाफ FIR : रविवार की देर रात हुए बलवा की इस घटना में पुलिस ने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस धारा 294, 506, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज कर दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है. जिसके बाद घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Last Updated :Apr 18, 2022, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details