छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur BJP Kisan Morcha protest: भाजपा किसान मोर्चा ने किया भूपेश बघेल का पुतला दहन की कोशिश

By

Published : Apr 9, 2022, 5:00 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 6:02 PM IST

Raipur BJP Kisan Morcha protest: रायपुर में भाजपा किसान मोर्चा ने भूपेश बघेल का पुतला जलाने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने रोक लिया.

Raipur BJP Kisan Morcha protest
रायपुर में भाजपा किसान मोर्चा का प्रदर्शन

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायुपर में भाजपा किसान मोर्चा ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किस्त की राशि में कटौती के विरोध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने भाजपा किसान मोर्चा को पुतला दहन करने के पहले ही रोक लिया. इस दौरान पुलिस और भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारी और सदस्यों के साथ पुतला जलाने को लेकर कुछ देर तक झुमाझटकी भी हुई. आखिरकार वे सीएम का पुतला नहीं पाए जिसके बाद पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारे लगाए.

रायपुर में भाजपा किसान मोर्चा का प्रदर्शन
दंतेवाड़ा में केंद्र के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन, बढ़ती महंगाई के खिलाफ फूंका पुतलारायपुर में भूपेश बघेल का पुतला दहन की कोशिश: भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरीशंकर श्रीवास के नेतृत्व में शनिवार को राजधानी के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर सीएम भूपेश बघेल का पुतला जलाया जाना था. लेकिन पुतला जलने के पहले ही पुलिस ने पुतला को छीन लिया. काफी देर तक पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झूमाझटकी का माहौल देखने को मिला. गौरीशंकर श्रीवास का कहना है कि 'कांग्रेस की सरकार अपने आप को किसानों की सरकार बताती है. बावजूद इसके राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किश्त की बोनस राशि किसानों को 20 प्रतिशत से लेकर 40 प्रतिशत तक कटौती करके उनके खाते में जमा कराया गया है. जिसका विरोध भाजपा किसान मोर्चा ने किया है. आगे भी भूपेश सरकार के खिलाफ भाजपा किसान मोर्चा प्रदर्शन करेगी.
भूपेश बघेल का पुतला दहन की कोशिश
Last Updated :Apr 9, 2022, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details