छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर के न्यूज एंकर की भिलाई में दर्दनाक मौत

By

Published : Jan 13, 2022, 10:42 AM IST

Updated : Jan 13, 2022, 2:19 PM IST

News anchor dies in road accident in Bhilai : बुधवार को भिलाई में सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई. युवती रायपुर में स्थानीय न्यूज पोर्टल में काम करती थी. भाई का जन्मदिन मनाने वो स्कूटी से रायपुर से भिलाई जा रही थी. इसी दौरान टैंकर के नीचे आने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी टैंकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

News anchor dies in road accident in Bhilai
भिलाई में सड़क दुर्घटना में न्यूज एंकर की मौत

रायपुर:राजधानी के स्थानीय न्यूज पोर्टल में काम करने वाली एक न्यूज एंकर की सड़क हादसे में मौत (News anchor dies in road accident in Bhilai ) हो गई. भाई का जन्मदिन मनाने वह स्कूटी में रायपुर से दुर्ग जा रही थी. इसी दौरान पावर हाउस के पास उसकी स्कूटी पलट गई. स्कूटी से गिरने के बाद वह तेज रफ्तार टैंकर के नीच दब गई. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतका का नाम महिमा शर्मा है. आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला पत्रकार की मौत की खबर सुनकर निजी न्यूज पोर्टल में काम करने वाले दूसरे साथियों में गम का माहौल देखने को मिला.

महिला न्यूज एंकर की सड़क हादसे में मौत

भाई का जन्मदिन मनाने स्कूटी से जा रही थी भिलाई

युवती मध्य प्रदेश के कटनी जिले की रहने वाली थी. रायपुर में स्थानीय न्यूज पोर्टल में काम करती थी. बुधवार को भाई का जन्मदिन मनाने वह अपनी स्कूटी से भिलाई जा रही थी. जैसे ही वह पावर हाउस रेलवे स्टेशन के करीब पहुंची. सड़क पर पानी होने के कारण उसकी स्कूटी स्लिप हो गई. इसी दौरान हिंदुस्तान पेट्रोलियम का टैंकर वहां से गुजर रहा था. जिससे टैंकर के पिछले पहिये के नीचे युवती का सिर दब गया. मौके पर ही युवती की मौत हो गई.

जशपुर में 8 साल के बच्चे का जबरन कराया खतना: पिता के आरोप पर पुलिस ने मां और नानी को किया गिरफ्तार

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. टैंकर चालक वहीं गाड़ी छोड़कर फरार हो गया था. जिसे छावनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छावनी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. जिसे परिजनों को सौंपा जाएगा.

Last Updated :Jan 13, 2022, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details