छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में पुलिस उत्पीड़न से तंग युवक ने की आत्महत्या, दो आरक्षक सस्पेंड

By

Published : Sep 10, 2021, 5:05 PM IST

राजधानी रायपुर (Capital Raipur) में सट्टा-पट्टी (betting) के खेल में संलिप्त युवक ने पुलिस कर्मियों की प्रताड़ना (harassment of police personnel) से तंग आकर आत्महत्या कर ली. उसने खम्हारडीह तालाब (Khamhardih talab) में कूद कर अपनी जान दे दी. युवक के पास से बरामद सुसाइट नोट के आधार पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है.

Tired of police harassment, youth commits suicide in Raipur
रायपुर में पुलिस उत्पीड़न से तंग युवक ने किया आत्महत्या

रायपुरःराजधानी (Capital Raipur) में सट्टा-पट्टी (betting) का खेल कराने वाले युवक ने पुलिस कर्मियों की प्रताड़ना से तंग (harassment of police personnel) आकर आत्महत्या कर ली. उसने खम्हारडीह तालाब (Khamhardih talab) में कूद कर अपनी जान दे दी. युवक के पास से बरामद सुसाइट नोट के आधार पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है.खम्हारडीह पुलिस ने शव का पोस्मार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

खम्हारडीह थाना प्रभारी मंजूलता राठौर ने बताया कि न्यू शांति नगर में टंडन डेयरी के पास रहने वाले 35 वर्षीय प्रवेश माखीजा ने गुरुवार देर रात को खम्हारडीह तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली. शुक्रवार को युवक का शव बरामद हुआ. उसके पास से मिले सुसाइट नोट में सिविल लाइन थाने में पदस्थ आरक्षक विक्रम वर्मा और अमित यादव का जिक्र किया गया है. उनके द्वारा प्रताड़ित करने पर आत्महत्या करने की बात कही गई है.

12 घंटे के भीतर सुलझी सरगुजा में ट्रिपल मर्डर की मिस्ट्री, आरोपी गिरफ्तार

दो आरक्षकों पर गिरी गाज

इसके बाद दोनों आरक्षकों को एसपी प्रशांत अग्रवाल ने निलंबित कर दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में खम्हारडीह थाना प्रभारी मंजुलता राठौर ने बताया कि प्रवेश माखीजा नाम के युवक ने खम्हारडीह तालाब में कूद कर आत्महत्या की है. मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. इसकी जांच की जा रही है. शव के पंचनामे और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details