छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक

By

Published : May 27, 2022, 11:53 AM IST

छत्तीसगढ़ में भाजपा और कांग्रेस 2023 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. पिछले दो दिनों से रायपुर में भाजपा नेताओं की मैराथन बैठक चल रही है. गुरुवार को डी पुरंदेश्वरी के नेतृत्व में बैठक हुई. जिसमें आदिवासियों का मुद्दा जोरशोर से उठा. शुक्रवार को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई है.

BJP state office bearers meeting in Raipur
रायपुर में भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक

रायपुर:छत्तीसगढ़ में2023 विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है. भाजपा प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे है. इसी कड़ी में 26 और 27 मई को भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई है. जिसमें शामिल होने प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री रायपुर पहुंचे हैं. कुशाभाऊ ठाकरे भाजपा प्रदेश कार्यालय में 26 मई को राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई. शुक्रवार को भी कार्यसमिति की बैठक बुलाई गई है. (BJP state office bearers meeting in Raipur )

रायपुर के भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक: भाजपा में बैठकों का दौर शुक्रवार को भी जारी रहेगा. रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे भाजपा प्रदेश कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुलाई गई है. राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई.

पुरंदेश्वरी का राहुल पर हमला: भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक खत्म होने के बाद गुरुवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने 3:00 बजे प्रेस वार्ता आयोजित की थी. प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश प्रभारी ने जमकर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. भाजपा प्रदेश प्रभारी ने आदिवासी मुद्दों को लेकर कहा "भाजपा हमेशा से आदिवासियों के साथ रही .है अभी भी हमारा एससी मोर्चा लगातार आदिवासी वनवासियों के बीच जाकर उन्हें यकीन दिला रहा है कि भाजपा उनके साथ खड़ी है और सरकार जो भी उनके साथ गलत कर रही है भाजपा उसका पुरजोर विरोध करेगी" .

भाजपा हमेशा आदिवासियों के साथ: डी पुरंदेश्वरी

छत्तीसगढ़ में पीएम और विकास होगा बीजेपी का चेहरा: प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा " 2023 विधानसभा चुनाव में हमारा चेहरा विकास और प्रधानमंत्री होंगे. कांग्रेस से पूछे कि उनका चेहरा कौन होगा अबकी बार". पुरंदेश्वरी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए बोला " राहुल गांधी ने बोला कि वो हसदेव के लोगों के साथ है लेकिन कहा है वो."

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर कार्यक्रम: 30 मई को मोदी सरकार के 8 साल पूरे हो रहे हैं. कोरोना की वजह से पिछले 2 सालों में हम ज्यादा कोई कार्यक्रम नहीं कर पाए थे. इस बार सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को लेकर जनता के बीच जाएंगे. 15 जून के बाद एसटी मोर्चा को जंगल आदिवासी इलाकों में जागरूकता का कार्यक्रम करेंगे. किसान मोर्चा किसानों से जुड़े योजनाओं को लेकर किसानों के पास जाएगा. महिला मोर्चा आंगनबाड़ी में जाकर पोषण आहार योजनाओं जैसे योजना का प्रचार करेगी. 3 जून को बिसरा मुंडा के नाम से रांची में कार्यक्रम कर रहे हैं. जिसमे एसटी मोर्चा के लोग देश भर से इकट्ठा होंगे. उसके बाद सभी राज्यों में ट्राइबल एरियाज में रैली निकाली जाएगी.

बस्तर को संरक्षित रखने की कवायद: राष्ट्रीय आदिवासी संगीत महोत्सव का होगा आयोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details