छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पत्नी के साथ की रूह कंपा देने वाली हरकत, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 24, 2022, 7:04 PM IST

कवर्धा में पत्नी पर जुल्म करने वाले पति को पुलिस ने आखिरकार शिकायत के बाद अरेस्ट कर लिया. पत्नी पिछले 15 साल से पति की मार खा रही (Husband arrested for torturing wife in Kawardha) थी.

Husband arrested for torturing wife in Kawardha
पत्नी के साथ की रूह कंपा देने वाली हरकत

कवर्धा : पुलिस ने पत्नी को प्रताड़ित करने वाले पति को सलाखों के पीछे पहुंचाया है.इस मामले में खास बात ये है कि पत्नी अपने पति के जुल्मों को पिछले 15 साल से सह रही थी. लेकिन जब पानी सिर से ऊपर पहुंच गया तो पत्नी ने पुलिस से मदद मांगी. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पड़ताल की. जिसमें आरोपी को दोषी मानते हुए गिरफ्तार कर लिया (Panchayat secretary arrested in Kawardha)गया.

पत्नी के साथ की रूह कंपा देने वाली हरकत

कहां का है मामला : मामला सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत समनापुर गांव का है, जहां बोड़ला ब्लॉक अंतर्गत मड़मडा ग्राम पंचायत के सचिव कैलाश चन्द्रवंशी को पुलिस ने पत्नी से मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया (Husband arrested for torturing wife in Kawardha) है. आरोपी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में निडिल चुभाकर उसे चोट पहुंचाता था. अपराध सिद्ध होने पर पुलिस ने धारा 377 के तहत आरोपी पति को न्यायालय मे पेश किया है.

क्या है पूरा मामला :महिला ने पुलिस को दिया बयान उसकी शादी वर्ष 2007 मे बोड़ला ब्लॉक अंतर्गत गड़ई के युवक कैलाश चन्द्रवंशी से सामाजिक रिति रिवाज से हुई . आरोपी बोड़ला ब्लॉक के मड़मडा गांव में पंचायत सचिव है. आरोपी शादी के बाद अक्सर किसी ना किसी बात पर प्रताड़ित करने लगा.इसके बाद पति-पत्नी दोनों परिवार से अलग होकर दो बच्चों के साथ अलग रहने लगे. लेकिन आरोपी पति अपनी हरकतों से बाज नही आया. अक्सर मारपीट करने लगा. इस सब बातों को 15 साल बीत गए.

क्यों पुलिस में पहुंचा मामला : गुरुवार रात भी आरोपी ने पीड़िता को खूब मारा और उसके प्राइवेट पॉर्ट में इंजेक्शन वाला निडिल चुभा (Needle inserted in wife private part in Kawardha) दिया.जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गई.पीड़िता ने इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी.जिन्होंने उसे अस्पताल पहुंचाया. लेकिन अस्पताल में भी आरोपी पति पीड़िता पर हमला करने के लिए आ पहुंचा. जिसके बाद डॉक्टर ने पुलिस बुला ली.

ये भी पढ़ें- पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार

पुलिस में हुआ मामला दर्ज : मौके पर पुलिस पहुंची जिसके बाद पीड़िता ने अपनी आप बीती बताई. लिहाजा पीड़िता को पुलिस ने शिकायत करने को कहा. पीड़िता की शिकायत के बाद अपराध पंजीबद्ध किया गया और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर (Kawardha City Kotwali police arrested) लिया. कोतवाली प्रभारी भूषण एक्का ने बताया कि '' महिला ने कोतवाली पहुंचकर अपने पति कैलाश चन्द्रवंशी के खिलाफ मारपीट प्रताड़ना और प्राइवेट पार्ट्स में निडिल से चुभाने की शिकायत दर्ज कराई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी कैलाश चन्द्रवंशी जो कि मड़मडा गांव में पंचायत सचिव है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी के खिलाफ धारा 377 दर्ज कर न्यायालय मे पेश किया है.''

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details