छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केंद्र की योजनाओं का लाभ नहीं ले रही छत्तीसगढ़ सरकार: प्रह्लाद पटेल

By

Published : Apr 7, 2022, 3:26 PM IST

Updated : Apr 7, 2022, 5:41 PM IST

केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ की सरकार पर हमला (Prahlad Patel allegation on CM Bhupesh ) बोला है. प्रह्लाद पटेल की मानें तो छत्तीसगढ़ की सरकार केंद्र की योजनाओं से प्रदेशवासियों को वंचित कर रही है.

Prahlad Patel allegation on CM Bhupesh
प्रहलाद पटेल का सीएम भूपेश पर आरोप

भिलाई : विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल भिलाई (Union Minister Prahlad Patel in Bhilai) पहुंचे. उन्होंने प्रधानमंत्री जनऔषधि केंद्र पहुंचकर लोगों से उनका हाल-चाल जाना. केंद्रीय मंत्री ने स्वस्थ्य रहने के टिप्स दिए और प्रधानमंत्री जनऔषधि केंद्र (Prime Minister Janaushadhi Kendra Bhilai) का निरीक्षण भी किया. इस दौरान प्रह्लाद पटेल ने दवाइयों के बारे में जानकारी ली. प्रह्लाद पटेल ने कहा कि खैरागढ़ उपचुनाव में प्रचार करने के लिए छत्तीसगढ़ आया हूं. उन्होंने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा.

प्रहलाद पटेल का सीएम भूपेश पर आरोप

ये भी पढ़े-केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने भूपेश बघेल सरकार को घेरा

झूठ बोल रहे हैं भूपेश: प्रह्लाद पटेल ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल सफेद झूठ बोल (Prahlad Patel allegation on CM Bhupesh) रहे हैं. धान के समर्थन मूल्य पर मैंने कभी कोई बयान नहीं दिया. सीएम भूपेश जनता को छल रहे हैं. केंद्र सरकार ने जल शक्ति मिशन के तहत भूपेश सरकार को एक हजार चार सौ इकतीस करोड़ की राशि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए दी थी. इस महत्वाकांक्षी योजना का लाभ छत्तीसगढ़ की सरकार नहीं ले पाई. यहां की सरकार ने अबतक पैसों को लेकर किसी भी तरह का कोई आवेदन नहीं किया है.

Last Updated :Apr 7, 2022, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details