छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जीना-मरना तेरे संग...: धमतरी के पंडरीपानी में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, हालत गंभीर

By

Published : Mar 22, 2022, 3:32 PM IST

धमतरी के पंडरीपानी के जंगल में जहर खाने (Love couple eat poison in Dhamtari Pandripani) की घटना सामने आई है. जंगल में महुआ बीनने गए ग्रामीणों को गांव के ही युवक-युवती वहां बेहोशी के हालत में मिले. दोनों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनीं हुई है.

love-couple-eat-poison-in-dhamtari
पंडरीपानी में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर

धमतरी : जिले के पंडरीपानी के जंगल में प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी (Love couple eat poison in Dhamtari Pandripani) करने की कोशिश की है.दोनों ने जंगल में पहुंचकर जहर खा लिया. जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो प्रेमी जोड़े को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. ग्रामीणों ने इस बात की सूचना परिजनों को भी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि दोनों ने जहर का सेवन क्यों किया. परिवार की तरफ से भी किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें-रायपुर में आरक्षक बना हैवान, साथी की पत्नी के साथ कई बार किया दुष्कर्म

क्या है मामला ?

मंगलवार की सुबह ग्राम पंडरीपानी के ग्रामीण महुआ बीनने गांव के जंगल में गए थे. इस दौरान गांव के ही युवक-युवती बेहोशी की हालत (young boy and girl unconscious in pandripani) में मिले. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तत्काल उनके माता-पिता को दी. मौके पर परिजन पहुंचे और दोनों को 108 की मदद से इलाज के लिए धमतरी जिला अस्पताल (Dhamtari District Hospital) ले जाया गया. अस्पताल चौकी प्रभारी राजकुमार साहू ने बताया कि जहर सेवन का मामला है जिसमें युवक-युवती का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक अभी दोनों की हालत गंभीर है और इलाज जारी है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details