छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पेंड्रा के शक्ति मंदिर परिसर में पीपल का पेड़ गिरने से चपेट में आई ये चीज

By

Published : May 29, 2022, 7:39 PM IST

पेंड्रा में शक्ति मंदिर परिसर में लगा पीपल का पेड़ गिरने से कुछ देर तक लोगों क सांसे थम गई. हालांकि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. (Peepal tree fell in Pendra Shakti temple complex )

Peepal tree fell in Pendra Shakti temple complex
पेंड्रा शक्ति मंदिर परिसर में गिरा पीपल का पेड़

गौरेला पेंड्रा मरवाही:पेंड्रा के टॉकिज रोड शक्ति मंदिर परिसर में लगा पीपल के पेड़ का एक बड़ा हिस्सा अचानक गिर गया. जिसके चलते वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया. हालांकि राहत की बात ये रही कि घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई. दो बाइक इसकी चपेट में आ गई. बिजली सप्लाई बाधित हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. स्थानीय प्रशासन के लोग यातायात दुरुस्त करने में जुट गए. (Accident due to falling of Peepal tree in Pendra )

OMG ! 40 दिन के बच्चे के पेट में मिला भ्रूण, डॉक्टर भी हैरान, ऑपरेशन से निकाला

पेंड्रा शक्ति मंदिर परिसर में गिरा पीपल का पेड़: पेंड्रा इलाके में रविवार दोपहर एक बड़ा हादसा होने से बच गया. यहां टॉकिज रोड शक्ति मंदिर के पास सालों पुराना पीपल का पेड़ स्थित है. रविवार को अचानक पेड़ का एक बड़ा हिस्सा गिर गया. रिहायशी इलाका होने के कारण कुछ ही देर में अफरातफरी मच गई. राहत की बात यह थी कि पेड़ की चपेट में कोई नहीं आया. इस इलाके में कपड़े का मुख्य बाजार है. सड़क पर हमेशा भीड़भाड़ रहती है. घटना की सूचना मिलते स्थानीय प्रशासन और बिजली विभाग मौके पर पहुंचा और व्यवस्था दुरुस्त करवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details