छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद : राजिम में दिनदहाड़े 7 लाख की लूट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

By

Published : Aug 1, 2020, 7:52 PM IST

राजिम में दिनदहाड़े घर में घुसकर धारदार हथियार के बल पर 7 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है. रिहायशी इलाके में इस तरह की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है.

robbery case in residential area
राजिम में 7 लाख की लूट

गरियाबंद : राजिम शहर में शनिवार को दिनदहाड़े लूट की एक बड़े वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि डकैत बच्चे के गले में हंसिया टिकाकर घर से नकदी और जेवर उड़ा ले गए. जिसकी अनुमानित कीमत 7 लाख रुपए बताई जा रही है. डकैत एक बाइक में सवार होकर आए और फिर वारदात को अंजाम देकर बाइक पर फरार हो गया. जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है. वारदात की सूचना मिलते ही एसपी भोजराम पटेल मौके पर पहुंचे और टीम के साथ जांच में जुट गए.

राजिम में 7 लाख की लूट

घटना की खबर देखते ही देखते पूरे शहर में फैल गई.दिनदहाड़े रिहायशी इलाकों में इस तरह की वारदात से आसपास के लोग भी दहशत में आ गए. मिली जानकारी के अनुसार घर के मालिक भोजराम साहू की शहर में ही एक डेली नीड्स की दुकान है.

चोरों ने हथियार के दम पर लूट की घटना को दिया अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार घटना राजिम नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1 आमापारा की है. तकरीबन 11:45 बजे दो लुटेरे बाइक से आए और घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. लुटेरे 6 लाख 50 हजार की नकदी और 50 हजार कीमत के जेवर लेकर फरार हो गए. इस दौरान घर का मुखिया मौजूद नहीं था. उनकी पत्नी और दो बच्चे ही घर में मौजूद थे.

पढ़ें:-बिलासपुर: शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई से कोचियों में हड़कंप

पीड़ित परिवार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लुटेरे अचानक घर में घुसे और छोटे बच्चे के गले में हसिया टिकाकर नकदी और जेवरात देने की मांग की. बच्चे की बहन ने भाई की जान बचाने के लिए तत्काल सब कुछ लुटेरों के हवाले कर दिया. वहीं आवाज सुनकर बच्चों की मां भी फौरन बाथरूम से बाहर आ गई. आरोपियों ने उसके गले में भी हसिया रख दिया और फिर सारा माल लेकर चंपत हो गए.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला

घटना की जानकारी मिलते ही राजिम पुलिस के अलावा एसपी भोजराम पटेल मौके पर पहुंच गए. एसपी ने परिजनों से मुलाकात की और सीसीटीवी फुटेज खंगाला .लुटेरों के आने-जाने की सारी तस्वीरें आसपास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसको देखकर पता चलता है कि लुटेरे बाइक में सवार थे और दोनों युवा हैं. चेहरे पर मास्क लगे होने के कारण उनके चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने लुटेरों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है और पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details