बिहार

bihar

बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, इलाज के दौरान युवक की मौत

By

Published : Dec 10, 2022, 12:28 PM IST

बेतिया में ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई है. यह हादसा बेतिया-सरिसवा मुख्य मार्ग का है. पढे़ं पूरी खबर...

बेतिया में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला
बेतिया में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

पश्चिम चंपारण:बिहार के बेतिया में सड़क हादसा (Man Died In road Accident In West Champaran) हुआ है. सरिसवा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे मौके पर ही बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मृतक की पहचान बेतिया बानुछापर ओपी थाना क्षेत्र के देव नगर निवासी अश्विनी कुमार (34) के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-बेतिया में तेज रफ्तार बोलोरो ने देवर-भाभी को रौंदा, घटनास्थल पर हुई दोनों की मौत

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला: यह मामला बेतिया-सरिसवा मुख्य मार्ग स्थित भूसा फैक्ट्री पास का है. जहां एक बाइक सवार युवक बेतिया से निकलकर सरिसवा की ओर किसी काम से जा रहा था. तभी उसके दूसरे तरफ से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही बाइक सवार अश्विनी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बेतिया जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.







ABOUT THE AUTHOR

...view details