बिहार

bihar

बगहा में बेकाबू ट्रक ने छात्रा को कुचला, इलाज के दौरान मौत, स्नातक की परीक्षा देकर जा रही थी घर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 8, 2024, 6:51 PM IST

Road Accident In Bagaha: बगहा सड़क हादसे में छात्रा की मौत हो गई. वह स्नातक की परीक्षा देकर घर जा रही थी. तभी बेकाबू ट्रक ने छात्रा को रौंद दिया. घटना बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी के पास है. पढ़ें पूरी खबर.
बगहा में सड़क हादसा
बगहा में सड़क हादसा

बगहा:बिहार के बगहा में सड़क हादसाहुआ है. जहां एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा देकर घर लौट रही थी. तभी बगहा रेलवे गुमटी के पास बेलगाम ट्रक ने धक्का मार दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बगहा सड़क हादसे में मौत: घटना बगहा के पटखौली थाना अंतर्गत रेलवे गुमटी के पास की है. छात्रा की पहचान लौकरिया थाना क्षेत्र के बैरिया गांव की 20 वर्षीय ज्योति कुमारी के रूप में हुई है. वह बगहा स्थित महिला कॉलेज में स्नातक प्रथम खंड का परीक्षा देने गई थी. परीक्षा के बाद बाइक से घर वापसी के दौरान बगहा रेलवे ढाला गुमटी के पास ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल बाइक सवार उसके अभिभावक और छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया.

इलाज के दौरान मौत: प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक की चपेट में आने पर बाइक सवार बाइक समेत दूर जा गिरा जबकि छात्रा ट्रक के नीचे आ गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. आननफानन में उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया,लेकिन वह बच नहीं पाई और तीन घंटे तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद उसने दम तोड़ दिया.

ट्रक चालक मौके से फरार:घटना के बाद वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस और पटखौली थाना ने ट्रक को जब्त कर लिया और कार्रवाई में जुट गई. ट्रक चालक गाड़ी से कूदकर फरार हो गया. वहीं अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर के बीएन सिंह ने बताया कि"छात्रा की हालत नाजुक थी. इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है." परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें

बगहाः घर में घुसी बेकाबू कार ने कई लोगों को कुचला, 2 बच्चे सहित 3 की मौत.. 4 गंभीर

बिहार में रफ्तार का कहर, बगहा और नवादा सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details