बिहार

bihar

Bettiah Crime News: डायन के संदेह में चाकू से गोदकर महिला की हत्या

By

Published : Aug 16, 2021, 3:26 PM IST

bettiah murder

बेतिया में एक महिला की डायन के संदेह में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. मृतका के पड़ोसियों पर ही हत्या की इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. मृतका बेटे के बयान के आधार मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

बेतिया: पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया (Bettiah) में डायन संदेह में एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या (Murder in Bettiah) कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के गुदरा गांव की हैं. महिला के पड़ोसियों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. मृतका के बेटे के बयान पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें: Bettiah News: नरकटियागंज में उपद्रवियों ने तालाब में डाला जहर, मरी मछलियां

महिला की पहचान गुदरा वार्ड नम्बर 1 निवासी मैनेजर यादव की पत्नी भूलनी देवी के रूप में की गई हैं. मृत महिला का पति नेपाल के काठमांडू में पोलदारी का काम करता हैं. मृतका के पुत्र ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों पर इस निर्मम हत्या का आरोप लगाया हैं. पुत्र ने बताया हैं कि गांव के ही शिव यादव, डोडा यादव, विष्णु यादव सहित आधा दर्जन लोगों ने देर रात महिला के सीने पर चाकू से वार कर दिया. चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह मां के कमरे में गया तो देखा कि वह खून से लथपथ हाल में जमीन पर गिरी थी.

मृतका के बेटे ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने डायन होने का आरोप लगाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया हैं. आरोपियों के घर की महिलाएं भी इस घटना के लिए जिम्मेदार है. वे आरोपियों को उकसाती थीं. आरोपियों द्वारा पहले से भी गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दी जाती रही है.

ये भी पढ़ें: जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर दो गुटों में मारपीट, जमकर बरसे चप्पल

पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई हैं. मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मृतका के बेटे के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details