बिहार

bihar

बगहा: घर के बाहर खड़ी बच्ची को स्कॉर्पियो ने रौंदा, अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत

By

Published : Jan 24, 2022, 1:34 PM IST

बगहा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की ठोकर से बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकड़ लिया है. सूचना पर पहुंची चौतरवा थाना पुलिस (Chautarwa Police Station) मामले की छानबीन में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर..

accident
accident

पश्चिम चंपारण (बगहा):बिहार के पश्चिम चंपारण के बगहा में घने कोहरे और ठंडी के बीच तेज रफ्तार ने कहर (Bagaha Road Accident) बरपाया है. ताजा मामला बेतिया गोरखपुर मुख्य मार्ग एनएच 727 के बहुअरवा काटा के पास की है. यहां घर के बाहर खड़ी लड़की को अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद में अस्पताल ले जाने के क्रम में बच्ची ने दम तोड़ (Girl Died In Bagaha Accident) दिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुटी है.

मृतक बच्ची की पहचान 10 वर्षीय नेहा कुमारी के रूप में हुई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सोमवार को सुबह-सुबह बच्ची घर के बाहर खड़ी थी. तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दिया. इस घटना के बाद खून से लथपथ 10 वर्षीय बच्ची को नाजुक हालत में लोगों ने इलाज के लिए अनुमण्डल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर भाग निकला. हालांकि ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो का पीछा करके टोल टैक्स पर पकड़ लिया.

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने बच्ची की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही चौतरवा थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. थानाध्यक्ष का कहना है कि स्कॉर्पियो चालक को टोल टैक्स पर पकड़ लिया गया है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details