बिहार

bihar

Road Accident In Bettiah: बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर मौत.. ग्रामीणों का हंगामा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 26, 2023, 12:33 PM IST

बेतिया में सड़क हादसे में महिला की मौत
बेतिया में सड़क हादसे में महिला की मौत

बेतिया में तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. घटना बेतिया-मार्ग की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बेतिया:बिहार के पश्चिम चंपारण में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां तेज रफ्तार बस ने एक महिला श्रद्धालु को रौंद दिया. जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. महिला श्रद्धालु मोतिहारी जिले की रहने वाली बताई जा रही है. जो त्रिवेणी वाल्मीकिनगर से जल लेकर मोतिहारी जा रही थी. इसी दौरान बस ने महिला को कुचल दिया. हादसे के बाद आक्रोशित श्रद्धालुओं ने सड़क जाम कर दिया है और जोरदार हंगामा करने लगे.

ये भी पढ़ें-बेतिया में रफ्तार का कहरः 2 बाइक में भीषण टक्कर, 4 लोगों की मौत

बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला : घटना जिले के बेतिया-लौरिया मुख्य पथ लौरिया थाना क्षेत्र के एनएच 727 बनकटवा के पास की है. जहां त्रिवेणी वाल्मीकिनगर से जल लेकर मोतिहारी जा रही एक महिला श्रद्धालु को बेतिया से लौरिया जा रही एक बस ने टक्कर मर दी. जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई. जिसके बाद उसके साथ आये अन्य भक्तों ने मुख्य पथ को जाम कर दिया.

बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा: मृत महिला के साथ आये अन्य श्रद्धालुओं ने बताया की 'हमलोग त्रिवेणी वाल्मीकिनगर से जल लेकर मोतिहारी जा रहे थे. रास्ते में रुककर खाना बनाकर खा रहे थे. तभी बेतिया से लौरिया जा रही बस ने टक्कर मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही मोतिहारी छौडादानो मलाही की रहने वाली ज्योति देवी की मौत हो गई.'

पुलिस ने लोगों को कराया शांत: घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लौरिया पुलिस पहुंची और लोगों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया और सड़क से जाम हटाया. पुलिस ने बस को पकड़ लिया है और उसे जब्त कर थाने ले गई है. लौरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा गया है और बस को जब्त कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"सड़क पार करने के दौरान बस ने टक्कर मार दी. महिला की मौके पर ही मौत हो गई."- श्रद्धालु

"शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा गया है और बस को जब्त कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है."- लौरिया थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details