बिहार

bihar

Road Accident In Bettiah: तेज रफ्तार बाइक प्रतीक्षालय से टकराई, बाइक चालक की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jan 27, 2023, 3:38 PM IST

बेतिया में भीषण सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत (Road Accident In Bettiah) हो गई. जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेतिया में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
बेतिया में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

बेतिया:बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में तेज रफ्तार का कहर(Bike Rider Died In Road Accident) जारी है. रोजाना कहीं ना कहीं अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से लोगों की मौत हो जा रही है. तो कुछ रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो जा रहे हैं और जिंदगी भर के लिए दिव्यांग हो जाते हैं. ताजा घटना मेंएक अनियंत्रित बाइक, यात्री प्रतीक्षालय में जा टकराई. जिससे बाइक चालक और बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें बाइक चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-Road Accident In Purnea: दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, 3 गंभीर रूप से जख्मी

रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार की मौत : मिली जानकारी के अनुसारघटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र बेतिया सरिसवा मुख्य मार्ग सिंघाछापर चौक की है. जहां तेज रफ्तार आ रही बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे यात्री प्रतीक्षालय से टकरा गई. जिसमें बाइक चालक और बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें बेतिया जीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान बाइक चालक की मौत हो गई. तो वहीं बाइक पर सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जिसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल :मृतक की पहचान स्वर्गीय रघुवीर राउत के 32 वर्षीय पुत्र लल्लू राउत के रूप में हुई है. घायल की पहचान सिंघाछापर निवासी विनोद मल्लिक के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि मृतक लल्लू राउत अपने चचेरे भतीजे घायल विनोद मल्लिक को लेकर उसके घर जा रहे थे. तभी सिंघाछापर चौक के समीप मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और यात्री प्रतीक्षालय में जा टकराई. जिससे उसकी मौत हो गई और चचेरा भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details