बिहार

bihar

VIDEO: वैशाली में चोरी के आरोपी को लोगों ने बनाया फुटबॉल, पिटाई के बाद करवाई उठक बैठक

By

Published : Nov 20, 2022, 5:54 PM IST

बिहार के वैशाली (Vaishali Crime News) में एक चोर की पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में लोग फुटबॉल की तरह पिटाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि चोरी के आरोप में चोर को पकड़ कर पिटाई की गई है. देखे वीडियो...

वैशाली में चोरी के आरोप में चोर की पिटाई
वैशाली में चोरी के आरोप में चोर की पिटाई

वैशालीः जिले में चोरी से परेशानलोगों ने एक चोर (theft in vaishali) को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों ने उठक बैठक भी कराया. जिसका वीडियो सामने आया है. घटना शहर के अंजानपीर चौक के पास की है बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि नालंदा से वैशाली आकर चोर ने लोगों के नाक में दम कर रखा था. आधे दर्जन से ज्यादा चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. लोगों ने पकड़कर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ेंःभैंस चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने दबोचा, फिर जमकर की धुनाई

लगातार जोरी को दे रहा था अंजामःबागमली और अंजानपीर मोहल्ले में लगातार कई दिनों से चोरी की घटनाएं घट रही थी. जिससे परेशान मोहल्ले वालों ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिसके आधार पर चोर की पहचान कर पकड़ा लिया. लोगों ने चोरी के आरोपी युवक की जमकर धुनाई की और चोरी के कई सामान भी बरामद किए. पकड़ा गया आरोपित नालंदा के हिलसा का रहने वाला है जो किराया पर घर लेकर रहता था और इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देता था.

आरोपी ने चोरी की बात कबूलीः रामाशीष चौक और बागमली स्थित आरोपित के किराए के मकान से चोरी के कई सामान बरामद किए गए हैं. वहीं लोगों ने चोर का हाथ पैर बांधकर पिटाई की. स्थानीय इरफान खान ने बताया कि रात को 8:00 बजे एक व्यक्ति को इस गली में देखा जो राउंड मार रहा था. उसी दिन हमारे गाड़ी का शीशा खोल कर स्टेपनी और सामान, कैमरे, टेप रिकॉर्डर वगैरह सब चोरी हो गया था. उक्त चोर को पकड़ लाया तो उसने चोरी कुबूल की. जिसके बाद लोगों ने जमकर पिटाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details