बिहार

bihar

वैशाली में जमीन के विवाद में चली गोली, एक युवक गंभीर

By

Published : Aug 30, 2021, 8:20 PM IST

गोली

वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. जिससे गोली लगने से एक युवक घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

वैशाली: बिहार में जमीनी विवाद (Land Dispute) में गोलीबारी चलने और मारपीट करने का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र के बालाटांर गांव का है. जहां भूमि विवाद को लेकर सोमवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट (Fight between two Sides) हुई. मारपीट एक पक्ष से फायरिंग भी की गयी. जिससे एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने दूध व्यवसायी को मारी गोली, मोतिहारी रेफर

जानकारी के अनुसार बालाटांर गांव में शम्भूनाथ सिंह, विशेश्वर सिंह और हरिनारायण सिंह के बीच लंबे समय से 15 से 20 धुर जमीन का विवाद चल रहा है. जिसका मामला न्यायालय में लम्बित है. विवादित भूमि पर कब्जे को लेकर 25 अगस्त को मारपीट हुई थी. जिसमें शम्भूनाथ सिंह और पुत्र नीतिश कुमार घायल हो गया था. इस मामले में शम्भूनाथ सिंह ने बिदुपुर थाना में मामला दर्ज कराया था.

उसी को लेकर सोमवार को छोटू कुमार, हरिनाराण सिंह 15-16 लोगों के साथ बालाटांर गांव पहुंचकर शम्भूनाथ सिंह और उनके बेटे के ऊपर लाठी-डंडे और हथियार से हमला बोल दिया. गोली लगने से उनका पुत्र नीतिश कुमार घायल हो गया. जिसे आनन फानन में इलाज के लिए बिदुपुर पीएचसी ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया. जहां नीतिश कुमार का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- बदमाशों ने पीछा किया.. बाइक रुकवाई.. सोने की चेन खींची और गोली मारकर कर दी हत्या

वहीं, बिदुपुर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि भूमि विवाद में गोली चली है. जिससे एक व्यक्ति को गोली लगी है. मामले की जांच की जा रही है. आवेदन मिलते ही एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details