बिहार

bihar

Bihar Politics: 'आप में विपक्ष के सारे गुण, शुभकामनाएं हैं कि आप विपक्ष में ही रहें'- उद्योग मंत्री का बीजेपी पर तंज

By

Published : Jun 24, 2023, 7:10 AM IST

बिहार में बीजेपी द्वारा विपक्षी एकता की बैठक को फेल बताए जाने पर तंज कसते हुए उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने कहा कि इनको लगता था की कोई यूनिटी होगी ही नही. हमें समझ में नहीं आता है कि इनके आंख में कौन सा चश्मा लगा हुआ है, हमेशा दूसरे को अंडर एस्टीमेट क्यों करते हैं. आपमें (बीजेपी) विपक्ष का सारा गुण है, इसलिए मेरी शुभकामना है कि आप विपक्ष में ही रहें.

समीर महासेठ उद्योग मंत्री
समीर महासेठ उद्योग मंत्री

समीर महासेठ उद्योग मंत्री

पटनाःबिहार केहाजीपुर में खादी मेला का उद्घाटन करने पहुंचे उद्योग मंत्री समीर महासेठ विपक्षी दलों की बैठक से काफी उत्साहित दिखे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि आपमें विपक्ष का सारा गुण है, इसलिए मेरी शुभकामना है कि आप विपक्ष में ही रहें. वहीं बैठक में मायावती के नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आगे वह भी शामिल होंगी. धीरे-धीरे सभी लोग आएंगे, जिन लोगों को बुलाया गया वह सभी आ गए जो बचे हुए हैं उनको भी ले आएंगे.

ये भी पढ़ेंःMinister Sameer Mahaseth: उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने पीएम मोदी से की मिन्नतें...बोले- कर दीजिए ये काम...

नेक्सट बैठक में और भी लोग आएंगेः हाजीपुर में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि एक पार्टी ऐसा कह रही थी कोई यूनिटी नहीं होगी. उनमें संशय की स्थिति थी. अब क्या बोलेंगे वह, जिन लोगों को इनवाइट किया गया था सारे लोग आ गए. जो बचे हुए हैं इस के बाद जो नेक्सट बैठक होगी उसमें और आ जाएंगे. माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी और लालू प्रसाद जी का जो प्रयास है कहीं नहीं कहीं जो हमारा सोच है, जो हमारा इतिहास है उस इतिहास को न बदले. यह बिहार जो है गांधी का भी है जेपी का भी है और उसके तहत आने वाले टाइम में भी यही बिहार के लोग तय करेंगे. बिहार में जो हमें आवश्यकता है विशेष राज्य का दर्जा कि उसको हम मांग रहे हैं.

"इनको लगता था की कोई यूनिटी होगी ही नही. हमें समझ नहीं आता हैं कि इनके आंख में कौन सा चश्मा लगा हुआ है हमेशा दूसरे को अंडर एस्टीमेट क्यों करते हैं आप. आप काम करिए ना. आप सारे अपोजिशन को समाप्त कर दीजिएगा यह कौन सी बात है ऐसा नहीं होना चाहिए. निश्चित तौर पर आप भी रहे लेकिन आप बने ही हुए हैं विपक्ष के लिए आपका सारा गुण है विपक्ष के लिए. तो मेरी भी शुभकामना है कि पूर्णता आप विपक्ष में ही रहे" - समीर महासेठ, उद्योग मंत्री

खादी मेले का किया उद्घाटन:दरअसल बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ हाजीपुर के अक्षयवट राय स्टेडियम में बिहार राज्य खादी ग्राम उद्योग बोर्ड द्वारा लगाए गए खादी मेला का उद्घाटन करने पहुंचे थे. समीर महासेठ ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की. इसके बाद स्टेडियम में लगे लगभग 120 विभिन्न खादी प्रदर्शनी कानून का मुआयना किया. इस खादी मेला में खादी हैंडलूम हैंडीक्राफ्ट, हस्तशिल्प, मुख्यमंत्री उद्यमी योजना व जीविका समूह आदि के द्वारा स्टॉल लगाया गया है. यह स्टॉल 23 जून 2023 से 2 जुलाई 2023 तक लगा रहेगा. मौके पर समीर सेठ ने मंच से अपने भाषण में लोगों से बिहार में बनी चीजों को खरीदने का अपील किया जिससे यहां के किसानों यहां के आम लोगों को फायदा पहुंच सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details