बिहार

bihar

वैशाली में शराब के नशे में सड़क पर हंगामा कर रही युवती गिरफ्तार

By

Published : Dec 24, 2021, 10:10 PM IST

वैशाली में शराब के नशे में सड़क पर हंगामा कर रही एक युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार है. मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

raw
raw

हाजीपुर:वैशाली जिले के हाजीपुर (Hajipur in Vaishali district) से पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है. वह शराब के नशे में सड़क पर सरेआम हंगामा (Drunk girl ruckus in Hajipur) कर रही थी. एक तरफ नशामुक्त बिहार बनाने को लेकर जहां वैशाली पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब कारोबारियों के खिलाफ विशेष अभियान (Action Against Liquor Traders in Vaishali) चला रही है. वहीं, नगर थाना क्षेत्र के जढुआ के समीप एक युवती ने नशे की हालत में जमकर बवाल किया.

ये भी पढ़ें:हाजीपुर में नाट्य महोत्सव के अंतिम दिन पटना, रांची और हाजीपुर की टीमों ने किया नाटकों का मंचन

इधर, युवती को नशे की हालत में हंगामा करते देख आस-पास के कई लोग मौके पर जुट गये. काफी देर तक हंगामा होने के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी नगर थाने को दी. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को गिरफ्तार कर थाने लेकर आयी. मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया.

नशे की हालत में पकड़ी गई युवती मधुबनी की रहने वाली है. वह अपने किसी दोस्त से मिलने हाजीपुर आई थी. इधर, नशे की हालत में सड़क पर युवती द्वारा हंगामा करते देख आस-पास के इलाकों में इस बात की भी खूब चर्चा थी कि जहां एक तरफ वैशाली पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम शराब तक्करों को पकड़ने में ही लगी है. वहीं, जिले में हर दूसरे या तीसरे दिन शराब की बड़ी खेप लायी जाती है.

शराब कारोबारी पुलिस को चकमा देख बड़ी असानी से शराब का कारोबार कर रहे है. इस पूरे मामले पर नगर थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ी गई युवती मधुबनी की है. वह शराब के नशे में सड़क पर हंगामा कर रही थी. उसे गिरफ्तार कर मेडिकल जांच करवाया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई. उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. यूपी कहीं बाहर से शराब पी कर आई थी अथवा उसे हाजीपुर में शराब मिली, पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: वैशाली के महुआ में हटाया गया अतिक्रमण तो भड़के RJD विधायक, कहा- गरीबों को किया जा रहा परेशान

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details