बिहार

bihar

Vaishali news: हाजीपुर में महिला की हत्या करने के बाद खेत में फेंका शव

By

Published : Jan 21, 2023, 3:50 PM IST

वैशाली में महिला की हत्या

वैशाली में महिला की हत्या करने के बाद शव को गंगा ब्रिज के पास फेंक दिया गया है. मृतका के शरीर पर कई जगह चोट व गले पर फंदे का निशान मिले हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

वैशाली:बिहार के वैशाली में महिला का शव बरामद किया गया है. महिला के शव मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. तत्काल गंगाब्रिज थाने की पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- पटना नगर निगम का दावा फेल, रिहायशी इलाकों में ही उड़ रही 'ओडीएफ फ्री' की धज्जियां

नदी किनारे महिला का शव बरामद:हाजीपुर के गंगा ब्रिज के पास महिला की लाश बरामद की गयी. महिला के शव के पास बोरा भी पाया गया है. जिसपर खून के निशान लगे हुए हैं. आशंका जताई जा रही है कि इसी बोरे में महिला के शव को किसी वाहन से लाया गया होगा. आसपास इलाकों में वाहन के चक्के का निशान भी मौजूद हैं. पुलिस के छानबीन में मालूम हुआ है कि महिला के गले पर फंदे का निशान है और शरीर पर चोट के निशान हैं. पुलिस ने आशंका जताई है कि शव को बोरे में रखकर किसी वाहन से दियारा इलाके में लाया गया था.

पाया नंबर 27 के पास मिला शव:जानकारी के मुताबिक गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर 27 के पास महिला का शव पड़ा हुआ था. जहां दल बल के साथ पहुंचे गंगाब्रिज थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने मामले की छानबीन की. पुलिस ने आसपास के इलाके में भी काफी पूछताछ की गई. मगर किसी ने पहचान नहीं की. सुनील कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला कहीं दूसरी जगह का लग रहा है. जहां हत्या करने के बाद शव छुपाने की नीयत से लाकर यहां फेंक दिया गया है.


"प्रथम दृष्टया मामला कहीं दूसरी जगह हत्या कर शव छुपाने की नीयत लाए जाने का प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस घटनास्थल पर मिली तमाम चीजों की जांच कर रहे हैं. साथ ही महिला का भी पता लगाया जा रहा है"- सुनील कुमार, थानाध्यक्ष गंगाब्रिज

ये भी पढ़ें- अररिया में युवक की हत्या: आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने को घेरा, पुलिस वाहन में की तोड़फोड़


ABOUT THE AUTHOR

...view details