बिहार

bihar

Bihar News: यह बिहार है, यहां हथियार देखते ही नाचने लगती है बार बाला

By

Published : Jun 30, 2023, 3:50 PM IST

Updated : Jun 30, 2023, 4:03 PM IST

बिहार के वैशाली में तमंचे पर डिस्को होना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी कई बार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. हथियार के साथ डांस करना तो अब ट्रेंड हो गया है. यहां, हाथ में हथियार देखते के बाद ही बार बाला ठुमका लगाती है. देखें VIDEO

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशाली में तमंचे पर डिस्को

वैशालीःबिहार के वैशाली में हथियार के साथ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वायरल वीडियो में एक युवक हाथ में पिस्तौल लहराते हुए बार बाला से डांस करवा रहा है और साथ में खुद भी झूम रहा है. वीडियो में दो बार बालाएं दिख रही है, जिसमें एक के साथ 5 से 6 युवक झूम रहे हैं, वहीं एक बार बाला को एक युवक तमंचे पर नचा रहा है.

यह भी पढ़ेंःPatna News: 'हर्ष फायरिंग की तो जाना होगा 2 साल के लिए जेल, जुर्माना भी लगेगा'.. SSP राजीव मिश्रा

महुआ थाना क्षेत्र का का मामलाः वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है. जहां एक निजी समारोह में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. इसी आयोजन के दौरान तमंचे पर डिस्को का यह वीडियो मोबाइल से बनाया गया था, जिसे अब सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. इस विषय में महुआ एसडीपीओ सुमन ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी प्राप्त हुई है. छानबीन की जा रही है.

पुलिस कर रही छापेमारीः युवक जब पिस्तौल दिखाता है तो लड़की डर भी जाती है, लेकिन नाचना उसकी मजबूरी है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कब का है. पुलिस के द्वारा बताया गया है कि महुआ निवासी एक व्यक्ति की पहचान कर ली गई है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. भले ही वायरल वीडियो में दिख रहा है युवक गिरफ्तार कर लिया जाए, बावजूद यह कहा जा सकता है कि कि तमंचे पर डिस्को का वीडियो लगातार सामने आ रहा.

"वायरल वीडियो की जानकारी प्राप्त हुई है. जानकारी प्राप्त होने की बात तुरंत ही उस पर सत्यापन कराया गया है. सत्यापन उपरांत पाया गया है कि यह महुआ के ही रहने वाले एक व्यक्ति का है. उसकी पहचान कर ली गई है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है"- सुरभ सुमन, एसडीपीओ, महुआ

Last Updated :Jun 30, 2023, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details