बिहार

bihar

Vaishali Crime News: ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मी से बाइक लूट

By

Published : Jan 7, 2022, 9:31 PM IST

ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मी से बाइक लूट

वैशाली जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. एक दिन में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया. एक जगह पर सीएसपी से 77 हजार की लूट हुई. दूसरी घटना में निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर बाइक और पर्स लूट (Bike loot in Vaishali) लिया. पढ़ें पूरी खबर.

वैशालीःबिहार में अपराध (Crime in Bihar) की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शुक्रवार को वैशाली जिले में अपराधियों नें एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मी से बाइक और पर्स लूट ली. दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटना जिले के भगवानपुर ओवर ब्रिज पर घटी. भगवानपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. संभावित जगहों पर पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ेंः नेपाली बाघिन के इश्क में हैवान बना VTR का बाघ, शावक की ले ली जान

मिली जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मी सुजीत कुमार झा मुजफ्फरपुर से पटना जा रहे थे. इसी क्रम में वे भगवानपुर अड्डा चौक पर रुके और कुछ सामान खरीदा. भगवानपुर अड्डा चौक से थोड़ी दूर आगे भगवानपुर ओवर ब्रिज पर अपराधियों ने सुजीत कुमार झा को ओवरटेक कर रोक लिया. इसके बाद उनके सर पर पिस्तौल तान कर पैसे की मांग करने लगे. सुजीत ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं है. इस पर लुटेरों ने उनके बाइक की चाबी ले ली और उनका पर्स भी छीन कर मौके से फरार हो गए.

ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मी से बाइक लूट

घटना की जानकारी मिलने के बाद भगवानपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीड़ित सुजीत कुमार झा ने बताया कि भगवानपुर अड्डा चौक से वह मिठाई खरीद कर निकले थे. आगे जाकर दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने उन्हें रोक लिया. दो अपराधी नीचे उतरे और पिस्तौल तान दिया. इसके बाद पैसे मांगने लगे. इसी क्रम में मेरा पर्स और मेरा बाइक लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: बिहार में 7.5 गुना तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, पटना में सबसे अधिक एक्टिव केस

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details