बिहार

bihar

वैशाली में अंबेडकर बालिका छात्रावास की 5 छात्राएं अचानक हुईं बीमार, सदर अस्पताल में भर्ती

By

Published : Dec 21, 2021, 12:31 PM IST

अंबेडकर बालिका छात्रावास की 5 छात्राओं के अचानक बीमार होने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इन सभी छात्राओं को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

अंबेडकर बालिका छात्रावास की छात्राएं बीमार
अंबेडकर बालिका छात्रावास की छात्राएं बीमार

वैशाली:बिहार के वैशाली जिले में अंबेडकर बालिका छात्रावास (Ambedkar Girls Hostel In Vaishali) की 5 छात्राएं अचानक बीमार हो गई. इन सभी छात्राओं को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छात्राओं के बीमार होने से हॉस्टलमें अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि इन सभी छात्राओं को पेट दर्द की शिकायत हो रही थी.

इसे भी पढ़ें:सरकार का आदेशः जल्द खाली करें अंबेडकर छात्रावास, नहीं तो की जाएगी जबरदस्ती

मामला हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतर्गत सदर थाना इलाके के अंबेडकर बालिका छात्रावास (Ambedkar Girls Hostel Students Ill) का है. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम अंबेडकर छात्रावास की छात्राएं समोसा के साथ अन्य स्नैक्स खायी थी. स्नैक्स खाने के बाद से ही सभी छात्राओं के पेट में अचानक दर्द शुरू हो गया.

अंबेडकर बालिका छात्रावास की छात्राएं बीमार.

ये भी पढ़ें:बिहार में 70 हजार दलित छात्रों के लिए हो रही हॉस्टल की व्यवस्था, मिल रही छात्रवृति: SC-ST मंत्री

सभी छात्राओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. राहत की बात यह है कि सभी छात्राएं खतरे से बाहर हैं. हालांकि, छात्राओं के पेट में दर्द होने के कारणों का पता नहीं चल सका है. बच्चियों के माता-पिता हालचाल लेने छात्रावास पहुंच रहे हैं. साथ ही जिला प्रशासन की ओर से भी जांच के लिए एक मेडिकल टीम को छात्रावास भेजा गया है.

'पहले एक बच्ची पेट में दर्द की समस्या लेकर आयी थी. उसके बाद फिर एक कमजोरी की वजह से बच्ची आई. इसके बाद एक-एक करके सभी बच्चियां आयी. फूड पॉइजनिंग जैसा कुछ लग नहीं रहा है और न ही डायरिया का कोई लक्षण दिख रहा है. सभी बच्चियों का इलाज चल रहा है.'-डॉ अमरनाथ, चिकित्सक, सदर अस्पताल

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details