बिहार

bihar

Supaul Crime News: कुख्यात अपराधी ने चाकू घोंपकर चचेरे भाई को मार डाला

By

Published : Mar 11, 2022, 2:21 PM IST

सुपौल के गोरियारी मोहल्ले में बदशाह नाम के कुख्यात अपराधी ने नशे की हालत में अपने चचेरे भाई की चाकू मारकर हत्या कर (Youth Stabbed To Death In Supaul) दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर...

युवक की चाकू मारकर हत्या
युवक की चाकू मारकर हत्या

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में आपसी विवाद में एक (Crime In Supaul) भाई ने ही अपने चचेरे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी. आरोपी कुख्यात अपराधी बादशाह ने नशे की हालत में अपने चचेरे भाई की छाती पर चाकू से वार कर दिया. घायल युवक की अस्पताल ले जाने के दौरान ही मौत (Youth Murder In Supaul) हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-Firing In Bhojpur: पुराने विवाद में युवक को मारी गोली, 5 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

सुपौल में युवक की चाकू मारकर हत्या:बता दें कि सदर थाना के वार्ड नंबर 11 के गोरियारी मोहल्ले में कुख्यात अपराधी बादशाह ने नशे की हालत में आपसी विवाद को लेकर अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी है. बताया जाता है कि मृतक और बादशाह दोनों साथ ही काम करते थे. गुरुवार की रात दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी: वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम कराया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-लूटपाट के दौरान चाकूबाजी में घायल व्यवसाई की मौत, आक्रोशितों ने शव के साथ किया सड़क जाम

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details