बिहार

bihar

सुपौल में युवक पर तेजाब से हमला, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 16, 2022, 10:43 AM IST

Updated : Nov 16, 2022, 1:49 PM IST

सुपौल में युवक के ऊपर तेजाब से हमला (Acid attack on youth in Supaul) किया गया है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद के कारण घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है...

सुपौल में युवक पर तेजाब से हमला
सुपौल में युवक पर तेजाब से हमला

सुपौल: बिहार के सुपौल (crime in Supaul) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां जमीन विवाद में एक युवक के ऊपर तेजाब से हमला (Youth attacked with acid) कर दिया गया. जिसमें सुमित कुमार सिंह नाम का एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी राज कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला पीपरा थाना के रतौली गांव के वार्ड नंबर 08 का है.

ये भी पढ़ें-Supaul Crime : सनकी पति ने पत्नी को तेजाब से नहलाया

तेजाब अटैक में युवक घायल:घटना के संबंध में पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपी राजकुमार साह के भाई राम कुमार साह से उसने 08 माह पूर्व जमीन खरीदी थी. उसी जमीन पर वह मिट्टी भराई का काम करवा रहे थे. इसी दौरान राजकुमार साह मौके पर पहंचकर काम को जबरन रोक दिया. जिसके बाद दोनों में इस बात को लेकर बहस (Acid attack on a young man in a land dispute) हुई. तभी गुस्से में आकर राजकुमार साह ने उनके शरीर पर एसिड फेंक दिया. जिसके बाद घायल के परिजन उन्हें सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसका इलाज जारी है. घायल सुमित कुमार सिंह का पीठ एसिड फेंकने से बुरी तरह झुलस गया है. वहीं पैर में भी एसिड से जलने का जख्म है.

मौके पर पहुंची पुलिस:घटना की सूचना मिलते ही पीपरा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी राज कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया. जिले में एक महीना पहले भी एसिड अटैक की घटना सामने आई थी. जिसमें किशनपुर थाना क्षेत्र में शराब का उधार बाकी रहने पर शराब तस्कर ने एक युवक के शरीर पर एसिड फेंक दिया था. जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया था.

"रतौली गांव में जमीन विवाद में दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा एक युवक के शरीर पर एसिड जैसा कोई पदार्थ फैंक दिया गया. जिससे उसका पीठ का हिस्सा जल गया है. मामले में पुलिस ने आरोपी राजकुमार साह सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया है. लेकिन इस घटना ने ये जरूर दर्शा दिया है कि सुपौल में एसिड अटैक की घटना में बढ़ोतरी हुई है".- कुमार इंद्रप्रकाश, सदर डीएसपी

ये भी पढ़ें-मामूली विवाद में भाई ने सगी बहन पर फेंका तेजाब, थाने पहुंची पीड़िता तो पुलिस ने कहा- 'समझौता कर लो'

Last Updated :Nov 16, 2022, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details