बिहार

bihar

Supaul News: सुरसर नदी में डूबने से 7 वर्षीय बालक की मौत, बच्चों के साथ नदी किनारे खेल रहा था

By

Published : Aug 5, 2023, 10:55 PM IST

सुपौल जिले के छातापुर में शनिवार को सुरसर नदी में डूबने से एक बालक की मौत हो गई. मृत बालक की पहचान वार्ड संख्या सात के वार्ड सदस्य अजय कुमार सिंह के सात वर्षीय पुत्र आलोक रंजन के रूप में हुई है. नदी किनारे कुछ बच्चों के साथ आलोक खेल रहा था. पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया. पढ़ें, पूरी खबर.

सुपौल में डूबने से बच्चे की मौत
सुपौल में डूबने से बच्चे की मौत.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत स्थित लालपुर में शनिवार अपराह्न सुरसर नदी में डूबने से एक बालक की मौत हो गई. मृत बालक की पहचान वार्ड संख्या सात के वार्ड सदस्य अजय कुमार सिंह के सात वर्षीय पुत्र आलोक रंजन के रूप में हुई है. घटना की सूचना के बाद सीओ उपेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष रामइकबाल पासवान, सीआइ श्याम नारायण मंडल आदि मौके पर पहुंचे. घटना से अवगत होने के बाद पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया.

इसे भी पढ़ेंः Supaul News: मिरचैया नदी में स्नान करने गई थीं चार सहेलियां, दो की डूबने से मौत

"गांव में एक बच्चे के डूबने की सूचना मिली थी. बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है. परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे. काफी समझाने-बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिये राजी हुए. पोस्टमार्टम के बाद सरकारी प्रावधान के मुताबिक आगे की कार्यवाही की जाएगी."- उपेंद्र कुमार, सीओ

कैसे डूबा बालकः बताया गया कि नदी किनारे कुछ बच्चों के साथ आलोक खेल रहा था. खेलने के क्रम में वह नदी किनारे चला गया. जहां पैर फिसलने से वह नदी के गहरे पानी में डूब गया. अन्य बच्चों ने इसकी जानकारी अगल बगल के लोगों को दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने जाल के सहयोग से बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया. काफी देर बाद बच्चे का शव नदी से बरामद किया गया.

परिजनों को रो-रो कर बुरा हालः मृतक दो भाइयों में बड़ा था. असामयिक मौत की खबर मिलते ही बालक की मां ममता देवी का रो रोकर बुरा हाल है. बार बार बेसुध हो रही है. गांव में लोगों के बीच मातम पसर गया है. सीओ उपेंद्र कुमार ने बताया कि काफी समझाने-बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजने के लिये परिजन राजी हुए. पोस्टमार्टम के बाद सरकारी प्रावधान के मुताबिक आगे की कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details