बिहार

bihar

सुपौल में नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, किसी को कहने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

By

Published : Mar 25, 2022, 8:19 PM IST

सुपौल में दुष्कर्म (Misdeed In Supaul) का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने गांव के ही कुछ युवकों पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

दलित लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म
दलित लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म

सुपौल:बिहार के सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला (Minor kidnapped And Misdeeds In Supaul) सामने आया है. गांव के ही कुछ लड़कों ने दलित लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं इसके बाद उसे चुप करने के लिए उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी दी और वहीं छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता के परिजन ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-शेखपुराः मोबाइल पर पॉर्न देखकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 4 आरोपी बच्चे गिरफ्तार, भेजे गए बाल सुधार गृह

नाबालिग के साथ दुष्कर्म: इस मामले में पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने में बार-बार टालमटोल करने का भी मामला सामने आया है. थाना में दिये आवेदन में पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी 19 मार्च से ही लापता थी. काफी खोजबीन के बाद जानकारी मिली कि गांव के ही कुछ लोग उसे उठाकर अपने साथ ले गए हैं, जिसके बाद उन्होंने थाना में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगायी. लेकिन पुलिस ने मामलें में टालमटोल कर पीड़िता के पिता को लौटा दिया.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप: आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद 22 मार्च को कुम्हैट पुल के पास छोड़ दिया. जिसके बाद बदहवास पीड़िता ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी अपने माता पिता को दी. पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने अपने चार-पांच दोस्तों के साथ मिलकर उसकी बेटी का अपहरण कर लिया. जिसके बाद से वो न्याय के लिए सदर थाना का चक्कर काट रहे हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: इधर लड़की के बरामद होने के दो दिन बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ इंद्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-मोबाइल में पोर्न वीडियो देखकर 6 किशोरों ने 2 नाबालिग बच्चियों से किया गैंगरेप

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details