बिहार

bihar

Supaul Crime: बाइक लुटेरा गैंग का खुलासा, 4 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 22, 2023, 7:54 PM IST

सुपौल में बाइक लूट मामले में पुलिस ने 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने अपराधियों के पास से लूटी बाइक बरामद किया है. इसके अन्य साथी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल में बाइक लूटकांड का खुलासा
सुपौल में बाइक लूटकांड का खुलासा

सुपौल:बिहार के सुपौलमें बाइक लुटेरा गैंग का खुलासा हुआ है. पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से लूटी गई बाइक और लूट में प्रयुक्त बाइक के अलावे एक मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस चारों अफराधियों से कड़ाई से पूछताछ की. जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Supaul Crime News : चार बाइक लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कट्टा-गोली के साथ लूट की बाइक बरामद

सुपौल में बाइक लूटकांड का खुलासा: बाइक लूटकांड का एसपी शैशव यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पिछले 3 अगस्त को निर्मली थाना क्षेत्र में महुआ के पास बाइक लूटपाट हुई थी. बदमाशों ने स्थानीय रविंद्र कुमार का बाइक लूट लिया था. जिसके बाद निर्मली पुलिस द्वारा कांड दर्ज कर इस मामले की तहकीकात शुरू की गई. जिसमें बाइक लूट गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में घुरन कुमार, अनीश कुमार, रणधीर कुमार और विपिन कुमार मेहता शामिल है.

सीएसपी संचालक के भाई से हुई थी लूट:उन्होंने बताया कि पीड़ित रविंद्र यादव का बदमाशों ने बाइक लूटी थी. उसका एक भाई सीएसपी भी चलाता है. लूटेरे सीएसपी संचालक को लूटने का प्लान बनाया था. लेकिन उस दिन उसके भाई रविंद्र कुमार बाइक लेकर घर लौट रहे थे. तभी अपराधी गाड़ी नंबर देखकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में संलिप्तता को स्वीकार कर ली है. इसके पास से लूटी गई बाइक और लूट में प्रयोग करने वाली बाइक के अलावे एक मोबाइल भी बरामद किया गया है.

"तीन अगस्त को महुआ के पास बदमाशों ने बाइक लूटपाट की थी. लूटपाट में चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी बदमाशों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है."-शैशव यादव, एसपी,सुपौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details