बिहार

bihar

Supaul Crime: 5 लूटकांड का खुलासा हुआ तो पुलिस रह गई हैरान, चौकीदार का बेटा निकला मास्टरमाइंड

By

Published : Jun 28, 2023, 9:13 PM IST

सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सदर थाना क्षेत्र में एक घंटे के भीतर हुए तीन लूटकांड का खुलासा किया है. लूट की वारदात में शामिल 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 4 कट्टा, 6 कारतूस और लूटा गया 1 लाख 46 हजार रुपये भी बरामद कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर
सुपौल में 5 लूटकांड का खुलासा
सुपौल में 5 लूटकांड का खुलासा

सुपौल में 5 लूटकांड का खुलासा

सुपौल:बिहार के सुपौलमें पुलिस ने एक घंटे के भीतर हुए तीन लूटकांड का खुलासा किया है. इस घटना में शामिल 7 अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस पूरे लूटकांड का मास्टरमाइंड चौकीदार का बेटा निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी शैशव यादव ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में 23 जून को 3 विभिन्न स्थानों पर अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

ये भी पढ़ें: Supaul Crime: दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा, रुपये और लड़की के विवाद में हुई दोनों हत्या

चौकीदार का बेटा साजिशकर्ता: एसपी शैशव यादव ने बताया कि तीनों कांड में अपराधी 2 लाख 64 हजार 152 रुपये लूट कर फरार हे गये थे. जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि वीणा अंदोली के चौकीदार का बेटा हीरा आमिर लूटकांड का मास्टरमाइंड है. जब पुलिस ने चौकीदार के बेटे को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरे गिरोह का परत दर परत खुलासा हो गया और पुलिस ने इस तीन लूटकांड के अलावा अन्य दो लूटकांड का भी खुलासा किया है.

1 लाख 46 हजार रुपये बरामद :पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर लूटी हुई राशि में से कुल 1 लाख 46 हजार रुपये बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से 4 देसी कट्टा, 6 कारतूस और लूटी हुई 1 लाख 46 हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किया है.

"5 लूटकांड का पुलिस ने खुलास किया है. 7शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. लूटकांड का मास्टरमाइंड चोकीदार के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. लूटी राशि में से कुल 1 लाख 46 हजार रुपये टीम द्वारा बरामद कर लिया गया है."- शैशव यादव,एसपी सुपौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details