बिहार

bihar

Accident In Siwan: तेज रफ्तार वाहन ने 3 बाइकसवार को रौंदा, तीनों की मौत

By

Published : Jul 27, 2023, 9:49 AM IST

Updated : Jul 27, 2023, 11:47 AM IST

सिवान में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना तब हुई जब एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा दिया. घटना में तीनों युवक की मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में सड़क दुर्घटना
सिवान में सड़क दुर्घटना

सिवान:बिहार के सिवान में सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मामला सराय ओपी थाना क्षेत्र का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सराय ओपी थाना क्षेत्र के पासवान मोड़ के पास तीन युवक बाइक पर सवार होकर छपरा की तरफ जा रहे थे. तभी सामने से तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया और मौके से फरार हो गया.

पढ़ें-Accident in Siwan: पुलिस की गश्ती जीप से ट्रक की टक्कर, ASI की मौत.. 4 पुलिसकर्मी घायल

दो की मौत एक घायल: आसपास के लोगों की मदद से आनन-फानन में तीनों युवक को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया. एक युवक ने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ा. मृत दो लोगों की पहचान हो गई है, जबकि एक की पहचान नहीं हो पाई है. जिन दो लोगों की पहचान हुई है, उसमें जोगिंदर चौरसिया के पुत्र नीतीश चौरसिया जो भरौली गांव अंदर थाना का निवासी है. वही दूसरा छोटू कुमार गौड़ पिता जोजिन्दर साह आंदर थाना के बलयी गांव का निवासी के रूप में की गयी है.

पहचान करने में जुटी पुलिस: बता दें कि एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक छपरा की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया. जिस से दो कि मौत हो गयी और एक युवक गंभीर रूप से घायल है. वहीं तेज रफ्तार की वजह से आए तीन ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही है. लोग ट्रैफिक नियमों का सही से पालन नहीं कर रहे हैं.

Last Updated :Jul 27, 2023, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details