बिहार

bihar

पत्नी की मौत के गम में बन गया था देवदास, संदिग्ध हालत में हुई उसकी मौत, अनाथ हो गया 12 साल का बेटा

By

Published : May 14, 2022, 3:35 PM IST

सिवान में मौत

सिवान में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Person Died in Siwan) हो गयी है. पत्नी की मौत के बाद वह शराब पीने लगा था. अब उसकी मौत हो गयी है. हालांकि उसकी मौत की असली वजह की पुष्टि नहीं अभी नहीं हुई है. पढ़ें पूरी खबर.

सिवान: बिहार के सिवान का एक व्यक्ति पत्नी की मौत के गम में देवदास बन गया था. वह जमकर शराब पीता था. अब उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Suspicious death of person in Siwan) हो गयी है. मृतक का नाम अखिलेश तिवारी उर्फ ढुल्लू तिवारी (40 वर्ष) बताया जाता है. शराब से मौत की खबर मिलते ही प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया. थानाध्यक्ष दलबल के साथ मुखिया समेत मृतक के घर पर पहुंचे. जल्दी से शव का पंचनामा करवा कर सदर अस्पताल भेजा गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि कैसे मौत हुई है.

ये भी पढ़ें: सारण में जहरीली शराब पीने से युवक की संदिग्ध मौत

पिछले साल हुई थी पत्नी की मौत: मृतक के बड़े भाई नित्यानंद तिवारी ने बताया कि अखिलेश की पत्नी प्रियंका देवी की मौत पिछले साल हो गयी थी. उसका एक 12 साल का बेटा है. पत्नी की मौत के बाद अखिलेश नशे का आदि हो गया था. शराब के नशे में धुत होकर दिन भर वह इधर-उधर घूमता रहता था. शुक्रवार को सारण के खजुआन गांव में नशे की हालत उसे गिरा हुआ पाया गया. सूचना पाकर मौके पर परिजन पहुंचे. उसे घर लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. उस घटना की जानकारी मिलते ही ससुराल वालों ने मृतक के भाई पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया. दूसरी ओर गांव वाले दबी जबान में चर्चा कर रहे हैं कि वह अत्यधिक शराब पीता था. मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था.

ये भी पढ़ें: नालंदा में युवक की संदिग्ध मौत, कमरे में मिला शव

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details