बिहार

bihar

सिवान में महिलाओं को बंधक बनाकर लाखों की डकैती, घर के बच्चों को उठा-उठाकर पटका

By

Published : Dec 24, 2022, 3:26 PM IST

सिवान के एक घर में डकैतों (crime in siwan) ने 8 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान लुटोरों ने महिलाओं और बच्चों को पीड़ा पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 5 वर्षीय बच्चे के सिर पर राइफल के कुंदे से हमला किया. जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया.

Robbery at house in Siwan
Robbery at house in Siwan

सिवानः बिहार के सिवान में डकैतों (Robbery at house in Siwan) ने एक घर को निशाना बनाया. जहां महिलाओं को बंधक बनाकर हथियार के बल पर लुटेरों ने 2 लाख रुपये कैश समेत 6 लाख से अधिक कीसंपत्ति लूट ली और फरार हो गए. पूरा मामला जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र (MH Nagar Police Station) के भीखपुर के भगवानपुर गांव का है, जहां मिथलेश शर्मा की पत्नी रीमा देवी के घर पर अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ेंःनालंदा में 30KG चांदी और 1 किलो सोना लूट, लुटेरों ने ज्वैलरी शाॅप के गार्ड को बंधक बनाकर पीटा



15 की संख्या में थे डकैतःइसमामले पर पीड़ित महिला रीमा देवी ने बताया कि खाना खाकर अपने परिवार के लोगों के साथ कमरे में सो रही थी. इसी दौरान करीब 15 की संख्या में हथियार से लैस डकैत मकान के पिछले हिस्से से छत पर चढ़कर मकान के आंगन में उतर गए. इसके बाद सभी को एक-एक करके कमरे में बंधक बना दिया. फिर मकान के सभी कमरों में बारी-बारी से डकैती की. उसके बाद पूरा सामान लेकर वहां से निकल गए.

बच्चों को उठा उठा कर पटकाःपीड़ित महिला ने बताया किडकैतों ने परिवार में बच्चों और महिलाओं के साथ पहले जमकर मारपीट की, उसके बाद डकैती के दौरान शोर मचा रहे मासूम बेटे 5 वर्षीय सूरज कुमार को उठाकर नीचे पटक दिया. उसके बाद राइफल के कुंद से बच्चे के सिर पर हमला किया. जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया.

"मुझे भी पीठ और सिर पर डकैतों ने मारा. मेरे मासूम बेटे सूरज कुमार को उठाकर नीचे पटक दिया. मेरे पति मिथिलेश शर्मा पिछले छह वर्षों से बहरीन में रहते हैं. परिवार में किसी पुरुष के नहीं रहने से डकैतों ने अकेला पाकर हमें बंधक बनाया और डकैती कर सारा कीमती समान लूट कर ले गए"- पीड़ित महिला

मामले की जांच में जुटी पुलिसःमहिला ने बताया कि डकैतों ने तीन सोने की चैन, सोने का डरकस, मंगलसूत्र, समेत सात से आठ थान गहने की डकैती कर ली है. इधर घटना के संबंध में एमएच नगर हसनपुरा थाना अध्यक्ष पंकज ठाकुर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, इसकी की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details