बिहार

bihar

राजद और शहाबुद्दीन के समर्थकों के बीच मनमुटाव से परेशान रीतलाल यादव ने की ओसामा से मुलाकात

By

Published : May 9, 2021, 12:54 PM IST

ओसामा से मिलने पहुंचे रीतलाल यादव
ओसामा से मिलने पहुंचे रीतलाल यादव

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत के बाद लालू परिवार और शहाबुद्दीन के समर्थकों के बीच मनमुटाव से जुड़ी खबरें लगातार सामने आ रही थीं. इसको लेकर राजद विधायक रीतलाल यादव काफी परेशान हैं. उन्होंने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की.

सिवानः राजद विधायक रीतलाल यादव लालू परिवार और शहाबुद्दीन के समर्थकों के बीच मनमुटाव को खत्म करने सिवान पहुंच गए हैं. उन्होंने शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा से मुलाकात की. साथ ही उन्होंने कहा, पार्टी की तरफ से हरसंभव मदद की जाएगी. किसी भी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है. बता दें कि मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद राजद और शहाबुद्दीन के समर्थकों के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही थीं.

यह भी पढ़ें- शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने दी तेजस्वी की राजनीति को दफन करने की चेतावनी, तो हिल गया लालू परिवार!

डैमेज कंट्रोल का करेगा काम
रीतलाल यादव का सिवान जा कर ओसामा से मुलाकात करना काफी अहम माना जा रहा है. साथ ही इसे राजद और शहाबुद्दीन परिवार के बीच डैमेज कंट्रोल के तौर पर भी देखा जा रहा है.

बता दें कि शहाबुद्दीन की मौत के बाद उनके शव को उनके पैतृक गांव में नहीं दफनाने को लेकर शहाबुद्दीन के समर्थक और राजद के बीच नाराजगी चल रही थी. लालू यादव और तेजस्वी यादव की तरफ से शहाबुद्दीन को बचाने को लेकर किसी भी तरह की कोशिश नहीं करने को लेकर भी मनमुटाव चल रहा है.

शहाबुद्दीन के करीबी नेता ने दे दिया था इस्तीफा
वहीं, अब ऐसे में तेजस्वी यादव के करीबी माने जाने वाले विधायक का शहाबुद्दीन के घर जाकर मिलना काफी अहम माना जा रहा है. इससे पहले राजद के एक नेता ने शहाबुद्दीन मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अपना इस्तीफा दे दिया था.

यह भी पढ़ें- जाप प्रमुख पप्पू यादव ने शहाबुद्दीन के बेटे के साथ किया इफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details