बिहार

bihar

टुन्ना पांडेय के समर्थन में आये RJD विधायक, कहा- खुद अश्लील हरकत करने वाले दूसरों पर लांछन लगाना बंद करें

By

Published : Jun 6, 2021, 3:24 PM IST

Updated : Jun 6, 2021, 3:35 PM IST

टुन्ना पांडेय के समर्थन में अब राजद विधायक बच्चा पांडेय भी उतर गये हैं. उन्होंने कहा है कि खुद अश्लील हरकत करने वाले दूसरों पर लांछन लगाना बंद करें.

RJD MLA baccha pandey
RJD MLA baccha pandey

सीवान: कोरोना काल के बीचएमएलसी टुन्ना पांडेय (MLC Tunna Pandey) द्वारा नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को परिस्थितियों के सीएम और शराब घोटाला में उन्हें जेल भेजवाने की बयानबाजी के बाद से राजनीतिक घमासान जारी है. भले ही भाजपा ने जदयू के साथ सत्ता में बने रहने के लिए अपने एमएलसी को पार्टी से निलंबित कर दिया है. लेकिन विपक्ष के नेता टुन्ना पांडेय के साथ खड़े होने लगे हैं.

ये भी पढ़ें-दिन में नीतीश पर दनादन हमला, शाम में शहाबुद्दीन के बेटे से मुलाकात, कौन सी खिचड़ी पका रहे टुन्‍ना पांडेय?

टुन्ना पांडेय प्रकरण पर बयानबाजी
राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी, सीपीआईएम के राज्य सचिव अवधेश कुमार के बाद अब बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक बच्चा पांडेय ने एमएलसी टुन्ना पांडेय प्रकरण पर मोर्चा खोल दिया है.

सोशल मीडियो पर किया पोस्ट

छवि को धूमिल करना निंदनीय
रविवार को विधायक बच्चा पांडेय ने मुख्यमंत्री के चहेते जदयू नेता सह पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते एक वीडियो पोस्ट किया. अश्लील हरकत करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर टैग करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करने वाले जदयू नेता का टुन्ना पांडेय पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर उनकी छवि को धूमिल करना निंदनीय है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें-विवादों के बीच शहाबुद्दीन के बेटे से मिले बीजेपी MLC टुन्ना पांडेय, कहा- सिवान के लोग डरते नहीं हैं

जदयू के श्याम बहादुर सिंह का कैरेक्टर जनता जानती है. सत्ता के नशे में चूर नीतीश कुमार के माननीय कैसे अश्लील हरकत करते हैं, जनता से छुपा नहीं है. लेकिन वही लोग सत्य को छुपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं.

क्या है मामला
बता दें कि पूर्व जदयू विधायक श्यामबहादुर सिंह ने शुक्रवार को कहा था कि टुन्ना पांडेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अनर्गल बयान देकर एंबुलेंस घोटाले से लोगों का ध्यान हटाना चाहते हैं. लेकिन वह क्या हैं, लोग जानते हैं. एमएलसी रहते उन्होंने हाजीपुर में एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी की थी.

Last Updated :Jun 6, 2021, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details