बिहार

bihar

सिवान में दो दिन से गायब पोस्टमास्टर की हत्या, आरोपी के निशानदेही पर मिला शव

By

Published : Nov 23, 2022, 10:28 PM IST

सिवान में पोस्टमास्टर की हत्या (Postmaster Murder In Siwan) का मामला सामने आया है. वह दो दिन से पहले घर से गायब हो गया था. जांच के क्रम में पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पोस्टमास्टर का शव बरामद किया गया.

सिवान में हत्या
सिवान में हत्या

सिवान:बिहार के सिवान में दो दिन से गायब पोस्टमास्टर का शव बरामद (Dead body found In Siwan) किया गया. हत्यारों ने पोस्टमास्टर की हत्या कर उसके शव को नदी में फेंक दिया था. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. ये मामला तरवारा थाना क्षेत्र के सरैया गांव का है. पोस्टमास्टर पिछले दो दिनों से अपने घर से लापता था. उसके भाई ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें:समस्तीपुर बारात गये बेगूसराय के युवक की हत्या, बारात में DJ पर जमकर किया था डांस-VIDEO VIRAL

दो दिन से था लापता: जानकारी के मुताबिक सरैया गांव निवासी अशोक कुमार पिछले दो दिन से लापता थे. वह पोस्टमास्टर के रूप में स्थानीय डाकघर में कार्यरत था. बीते सोमवार की सुबह वह घर से टहलने के लिए निकला लेकिन लौटकर वापस नहीं आया. जिसके बाद उसके बड़े भाई ने थाने में आवेदन देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जांच के क्रम में पुलिस का पता चला कि पोस्टमास्टर अशोक कुमार की गांव के किशोरी शाह से कहासुनी हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत लेकर पूछताछ की.

"मृतक के बड़े भाई ने गुमशुदगी का आवेदन दिया था. इसके बाद से काफी खोजबीन की गई. लेकिन कही अता पता नहीं चला. पुलिस ने बुधवार की सुबह कर्णपुरा पंचायत के दीक्षितपुर गांव से पुलिस ने किशोरी शाह को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान किशोरी शाह ने बताया कि इसके बारे में पत्नी जानती है. जिसके बाद उसकी पत्नी को ही हिरासत में ले लिया. उसके निशानदेही पर पोस्ट मास्टर अशोक यादव का शव बरामद किया गया"-अखिलेश कुमार यादव, तरवारा थाना इंस्पेक्टर

आरोपी ने खोला हत्या का राज:पुलिस ने जब कड़ाई से आरोपी महिला से पूछताछ की तो पूरे रहस्य पर से पर्दा उठ गया. उसने बताया कि वह अशोक यादव से बदला लेना चाहता था. ऐसे में उसने अशोक को दारू पिलाकर पूरे दिन घर के आसपास रखा. शाम होते ही उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए गंडकी नदी की झाड़ी में फेंक दिया. आरोपी ने यह भी बताया कि हत्या की जानकारी उसकी पत्नी को थी. पुलिस ने आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ की. इसके बाद उसकी निशानदेही पर पोस्टमास्टर का शव बरामद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details