बिहार

bihar

सीतामढ़ी में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर की आगजनी

By

Published : Nov 21, 2022, 10:48 PM IST

ट्रक की ठोकर से घटनास्थल पर 38 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो (Youth dies due to truck crushed in Sitamarhi) गयी. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. गुस्साए ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे.

सड़क जाम
सड़क जाम

सीतामढ़ी: जिले में सड़क हादसों (road accident in sitamarhi) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सुशांत थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव के रोड का है. जहां एक अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से घटनास्थल पर ही 38 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की. बीडीओ, प्रमुख और थाना अध्यक्ष की पहल पर सड़क जाम को समाप्त करवाया गया.

इसे भी पढ़ेंः बिहार की सड़कों पर चलना खतरनाकः पिछले 24 घंटे में 27 लोगों की गयी जान


ग्रामीणों ने किया सड़क जामःघटना सोमवार के शाम की है. 38 वर्षीय मोहम्मद खालिद पेशाब करने सड़क किनारे खड़ा था. अनियंत्रित ट्रक ने खालिद को ठोकर मार दी. वहीं ट्रक चालक घटनास्थल से ट्रक को लेकर फरार हो गया. गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर टायर जलाकर घंटों सड़क को जाम कर दिया. प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. गुस्साए ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे.

मौके पर पहुंची पुलिसः घटना की जानकारी मिलते ही सुरसंड थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने लगे. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. घटनास्थल पर पहुंचे बीडीओ ने सरकारी सहायता से मिलने वाली मुआवजे की राशि दी. प्रमुख के द्वारा अपने निजी कोष से 20 हजारों पर मृतक के परिजनों को दिया गया. बीडीओ, प्रमुख और थाना अध्यक्ष की पहल पर सड़क जाम को समाप्त करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details