बिहार

bihar

सीतामढ़ी में तेज रफ्तार कार ने मारी 2 बाइक में टक्कर, शिक्षक दंपति की मौके पर मौत

By

Published : Oct 22, 2022, 7:11 PM IST

Updated : Oct 22, 2022, 10:48 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी में रफ्तार का कहर देखने को मिला. सड़क हादसे में शिक्षक दंपति की मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक पर सवार महिला जख्मी है. जबकि कार का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में सड़क हादसा (Sitamarhi Road Accident) हो गया. बेकाबू कार सवार ने दो बाइक में टक्कर मार दी. पहली बाइक पर सवार शिक्षक दंपति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक पर बैठी महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. बता दें कि बाइक सवार शिक्षक दंपति धनतेरस की खरीददारी कर घर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान कार की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- कार में मौत की पार्टी! तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे, चार लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

बता दें कि मृतक महिला शिक्षक नीतू कुमारी और उनके पति अधिवक्ता अमरेश मिश्रा की मौत हो गई. वहीं दूसरी बाइक पर सवार निजी स्कूल की टीचर बिंदी सिंह गंभीर रूप से जख्मी हैं. दोनों दंपत्ति शहर से खरीदारी कर अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर होते ही कार का नियंत्रण बिगड़ गया और दूसरी बाइक से जा टकराई. मृतक अमरेश मिश्रा शहर के राजोपट्टी मुहल्ले में किराए के मकान में रहते थे.

''दुर्घटना दोपहर ढाई से तीन बजे हुई है. स्विफ्ट कार के ड्राइवर ने दोनों की बाइक में टक्कर मारी थी. जैसे ही हमें सूचना मिली हम लोग यहां आए. अभी तक ये नहीं पता चला है कि ड्राइवर कौन है और किसकी गाड़ी है. मेरे रिश्तेदार की ऑन स्पॉट मौत हो चुकी थी''- मृतक के परिजन

कार का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन शुर कर दी. इधर पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस कार के नंबर के आधार पर कार मालिक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि हादसे के वक्त गाड़ी को कौन ड्राइव कर रहा था.

Last Updated :Oct 22, 2022, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details