बिहार

bihar

Sitamarhi Crime News: होली के विवाद को लेकर चाकूबाजी, एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Mar 9, 2023, 10:59 PM IST

सीतामढ़ी में आपसी रंजिश में हुई चाकूबाजी में एक की व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. होली में हुए विवाद को लेकर तीन बदमाशों ने मिलकर दो लोगों पर चाकू से हमला (Two people attacked with knife in Sitamarhi ) कर दिया. इस घटना में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. आपसी विवाद में एक आदमी की चाकू घोंप कर हत्या (Man stabbed to death in Sitamarhi) कर दी गई. यह मामला रीगा थाना क्षेत्र के भवदेपुर वार्ड नंबर 1 की है. भवदेवपुर में होली के दिन हुए विवाद को लेकर आपसी रंजिश में गुरुवार की देर रात तीन बदमाशों ने मिलकर दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत सदर अस्पताल में हो गई.

ये भी पढ़ेंःसीतामढ़ी में दो गुटों में हिंसक झड़प, चाकूबाजी में मदरसा शिक्षक की मौत

घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त: घटना के बाद इलाके में जहां तनाव व्याप्त है. वहीं भवदेपुर वार्ड संख्या 1 स्थित पासवान टोला में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर 3 बदमाशों ने मिलकर 2 लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. धीरेंद्र पासवान की अस्पताल में मौत हो गई. वहीं घायल धर्मेंद्र पासवान का इलाज किया जा रहा है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी: घटना की जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. मृतक के परिजनों का कहना है कि राणा पासवान और दिवाकर पासवान के साथ अन्य लोगों ने धर्मेंद्र पासवान और धीरेंद्र पासवान पर चाकू से हमला किया. इसमें धीरेंद्र पासवान की इलाज के दौरान मौत हो गई. वीरेंद्र पासवान और धर्मेंद्र पासवान भवदेपुर वार्ड नंबर 1 पासवान टोला के रहने वाले हैं. मामले को लेकर थाना अध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद ने कहा कि चाकूबाजी की घटना में एक की मौत हो गई है और एक घायल है. मामले की छानबीन की जा रही है.

"चाकूबाजी की घटना भवदेवपुर पासवान टोला वार्ड नंबर 1 में हुआ है. जिसमें धीरेंद्र पासवान की मौत हो गई है और धर्मेंद्र पासवान घायल है जिसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी" - राम इकबाल प्रसाद, रीगा थाना अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details